बेटी -बेटा एक समान, सच्चे समाज की यही पहचान: मेयर करमजीत सिंह

0
41

मेयर करमजीत सिंह की तरफ से मनायी गई ‘बेटियों की लोहड़ी ’
अमृतसर 12 जनवरी (राजिंदर धानिक) : ‘एक प्रयास सेवा सोसायटी ’ की तरफ से वार्ड नं: 27 के न्यू कांगड़ा कालोनी में ‘बेटियों की लोहड़ी ’ के त्योहार को मनाने का आयोजन किया गया जिस में मेयर करमजीत सिंह मुख्य मेहमान के रूप में शामिल हुए। इस मौके उन्होंने छोटी -छोटी बच्चियों के साथ लोहड़ी जला कर समागम की शुरुआत की और बेटियाँ को लोहड़ी की बधाईयाँ दीं। इस मौके बच्चों की तरफ से लोहड़ी के सांस्कृतिक गीत गा कर ‘बेटियों की लोहड़ी ’ का संदेश समाज को दिया गया।
मेयर करमजीत सिंह ने संबोधन करते कहा कि आज समाज के हर क्षेत्र में बेटियाँ अहम रोल निभा रही हैं। आज हमारी बेटियाँ -बहनों जहाँ पढ़ाई के क्षेत्र में बाजी मार रही हैं, वहां खेल, डाक्टरी, इंजीनियर बन कर समाज सेवा कर रही हैं।
मेयर करमजीत सिंह ने ‘एक प्रयास सेवा सुुसायटी ’ के प्रबंधकों की प्रशंसा करते कहा कि सोसायटी प्रबंधकों की तरफ से ‘बेटियों की लोहड़ी ’ मना कर हमारे समाज को एक नई दिशा दी गई है। इस मौके मेयर और सोसायटी के समूह प्रबंधकों की तरफ से जरूरतमंद परिवारों के बच्चों को जर्सी भी बाँटे। सोसायटी की तरफ से मेयर करमजीत सिंह का धन्यवाद किया गया और सम्मान चिह्न दे कर उन का सम्मान किया गया। इस मौके पर पार्षद मोनिका शर्मा, गिरिश शर्मा, मिट्ठू मैदान, महेन्दरपाल सिंह ढीगरा, पवन सेठी, नीरज भंडारी, केशव, प्रनीत सिंह, अजय गोइंका, संजीव शिन्दरी, राजीव जोशी समेत बड़ी संख्या में इलाका निवासी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY