राकेश गोयल बने प्रदेश भाजपा आई.टी. व सोशल मीडिया सैल के प्रदेश कन्वीनर

0
46
राकेश गोयल को प्रदेश भाजपा आई.टी. व सोशल मीडिया सैल के प्रदेश कन्वीनर के रूप में नियुक्त करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा साथ हैं संगठन मंत्री दिनेश कुमार व अन्य।

चंडीगढ़, 11 जून (आकाशमीत): प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा द्वारा भारतीय जनता पार्टी को सोशल मीडिया पर एक्टिव रखने तथा पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुँचाने के लिए प्रदेश भाजपा आई.टी. व सोशल मीडिया सैल के प्रदेश कन्वीनर के रूप में राकेश गोयल को नियुक्त किया है। उनकी यह नियुक्ति पार्टी के प्रति उनकी निष्ठा व लग्न को देखते हुए की गई है। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा तथा संगठन मंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश महामंत्री जीवन गुप्ता, सुभाष शर्मा व मालविंदर कंग, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश बागा, अरविन्द मित्तल ने राकेश गोयल को मुंह मिठा करवा कर शुभकामनाएं दी।
अश्वनी शर्मा ने कहाकि राकेश गोयल पार्टी के एक वफादार सिपाही है और वह पार्टी का कार्य पूरी निष्ठा से करते आये हैं और पार्टी ने उन्हें इस पद से नवाजा है। शर्मा ने कहा कि गोयल आगे भी पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए पूरी तनदेही से कार्य करते हुए पार्टी की विचारधारा तथा केंद्र सरकार की जन-कल्याणकारी नीतियों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिये जन-जन तक पहुंचाएंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY