पंजाब के मौजूदा हालात की जिम्मेवार कांग्रेस की कैप्टन सरकार : अश्वनी शर्मा   

0
40

    

 

प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम से मुलाकात कर की राजनीतिक हालात पर चर्चा

चंडीगढ़/अमृतसर: 23 नवंबर (  पवित्र जोत ) प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के नेतृत्व में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली में पंजाब भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद दुष्यंत कुमार गौतम के साथ मुलकात की तथा उन्हें पुष्प गुच्छ देकर उनका सम्मान किया । इन भाजपा नेताओं ने पंजाब के मौजूदा हालात पर दुष्यंत गौतम को जानकारी देकर राजनीतिक परिस्थितयों पर विस्तृत चर्चा की । भेंट करने वाले नेताओं में प्रदेश भाजपा संगठन महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश भाजपा महासचिव जीवन गुप्ता, डॉ. सुभाष शर्मा व राजेश बागा शामिल थे ।

                अश्वनी शर्मा ने इस मुलाकात से संबंधित जारी अपने ब्यान में कहाकि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दुष्यंत गौतम के साथ संगठनात्मक ढांचे व उसकी कार्यप्रणाली के बारे में विस्तृत जानकारी दी है । शर्मा ने कहाकि चुनाव की दृष्टि से पंजाब में संगठन व कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार है । अकाली दल ने अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा के तहत भाजपा से नाता तोड़ा है । बिहार और बाकी राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव व उप-चुनाव के भाजपा की कार्यशैली का स्पष्ट परिणाम हैं । शर्मा ने कहाकि पंजाब के मौजूदा हालात की जिम्मेवार प्रदेश की कांग्रेस की कैप्टन सरकार है ।

                दुष्यंत गौतम ने पंजाब भाजपा के नेताओं की बात सुनकर उन्हें आश्वस्त किया कि वो जल्द ही पंजाब के प्रवास पर आयेंगे और कार्यकर्ताओं के रु-ब-रु होकर आगामी विधानसभा चुनाव के बारे में चुनावी रणनीति तय करेंगे । दुष्यंत गौतम ने कहाकि 2022 के विधानसभा चुनाव में पंजाब भाजपा अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और जनता के समर्थन से प्राप्त प्रचंड बहुमत से प्रदेश की सत्ता हासिल करेगी ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY