24 से 30 सितंबर तक लगाए जाएगा रोजगार मेला:  डिप्टी कमिश्नर

0
55

3000 से ज्यादा नौजवानों को रोजगार करवाया जाएगा मुहैया

अमृतसर 17 अगस्त(राजिंदर धानिक) – 24 सितंबर से 30 सितंबर तक लगाए जाने वाले रोजगार मिले संबंधी डिप्टी कमिश्नर अमृतसर गुरप्रीत सिंह खैरा द्वारा जिला रोजगार और कारोबार ब्यूरो अमृतसर का दौरा किया गया और ब्यूरो के अधिकारियों के साथ मेलों की तैयारी संबंधी मीटिंग की गई।
खेहरा ने बताया कि अमृतसर जिले को सितंबर महीने के लिए 4500 पद और 3000 नौजवानों को रोजगार दिलाने का लक्ष्य मिला है और इन मेलों में 3000 से ज्यादा नौजवानों को रोजगार मुहैया करवाया जाएगा। डिप्टी कमिश्नर द्वारा ब्यूरो के अधिकारियों को अलग-अलग विभागों से मीटिंग करने के आदेश दिए गए ताकि तय समय पर लक्ष्य को पूरा किया जा सके। उन्होंने अमृतसर जिले के नौजवानों से अपील की है कि वह पंजाब सरकार के घर घर रोजगार मिशन अधीन लगाए जाने वाले रोजगार मेलों में अधिक से अधिक भाग ले और रोजगार प्राप्त करें।
डिप्टी कमिश्नर ने अपने दौरे दौरान जिला रोजगार और कारोबार ब्यूरो में मनरेगा स्कीम अधीन पद की अर्जियां लेने का काम का जायजा लिया और प्रार्थीओं से बातचीत की। इस मौके एडीसी (विकास) रणबीर सिंह मुधल ने डिप्टी कमिश्नर को ब्यूरो की गतिविधियों और मनरेगा स्कीम की भर्ती बारे पूरी जानकारी दी। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि इन रोजगार मिलो दौरान कोविड-19 की हिदायत तो की पूरी तरह पालना की जाएगी। उन्होंने बताया कि कोविड-19 की हिदायत अनुसार ही रोजगार और कारोबार दफ्तर में प्रार्थीओ के बैठने के लिए सामाजिक दूरी और नियम तहत कुर्सियां लगाई गई हैं और मास्क लगाना जरूरी होगा।
इसके अलावा डिप्टी डायरेक्टर जिला रोजगार ब्यूरो जसवंत राय द्वारा विश्वास दिलाया गया कि सितंबर महीने में लगने वाले रोजगार मेलों से मंदी सारा काम समय पर पूरा कर लिया जाएगा।
डिप्टी कमिश्नर गुरप्रीत सिंह खेहरा रोजगार और कारोबार ब्यूरो का दौरा करते समय बातचीत करते हुए साथ हैं एडीसी रणबीर सिंह मूधल।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY