कैप्टन सरकार से ऊंची दीवारे वाली हाई सिक्युरिटी वाली जेल में नशा नहीं रुका , जनता में कैसे रोकेंगे : तरुण चुघ

0
50


अमृतसर 17 अगस्त (पवित्र जोत)-  
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री तरुण चुघ ने अमृतसर के केंद्रीय सुधार घर में एक युवक की संदिग्ध मौत पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से प्रश्न  पूछते हुए कहा कि हाई प्रोफाइल व सिक्योरिटी से लैस केंद्रीय जेल अमृतसर के अंदर नशा कैसे पुहंच गया था।

चुघ ने कहा की उन्हें जानकारी मिली है कि अमृतसर की केंद्रीय जेल में विचाराधीन हवालाती सोनी भुलार संगरूर जिले के गांव दुग्गळां की संदिग्ध मौत हो गई। मृतक के परिवार का आरोप है की मृतक सोनी भुलार की मौत जेल में नशा करने से हुई है। वहीं इस मामले में पुलिस व जेल अधिकारी चुप्पी सादे हैं। जब कि उनके पास जानकारी है युवक की मौत नशे की ओवरडोज की वजह से हुई नशा करते समय सिरिंज उसके अंदर ही रह गयी व सोनी की मौत के बाद जेल के अंदर बाकी हवालातियों द्वारा प्रर्दशन किया जा रहा है।

चुघ ने कहा की मृतक सोन भुलार के परिवार ने बताया के सोनी करीब एक साल संगरूर जेल में रह रहा था और अब पिछले डेढ़ साल से अमृतसर में जेल में बंद  था।

चुघ ने कहा सोनी की मौत नशे से हुई है। लेकिन प्रसाशन ने परिवार को  इस बारे नहीं बताया सिर्फ यह कहा के उसकी तबियत खराब है, जब वह यहां आए तो पता चला उसकी मौत हो गई। कैप्टन सरकार जनता को बताये की जेल में नशा कैसे चला गया , इसकी जांच होनी चाहिये।

चुघ ने कहा की मृतक के भाई ने कहा की के मेरे भाई की मौत ओवर डोज से हुई है। कैप्टन से सवाल है के अगर सरकारी अदारों में जेल की ऊंची दीवारे , हाई सिक्युरिटी वाली जेल में नशा नहीं रुक रहा तो पंजाब की पब्लिक में कैसे रोकेंगे।

चुघ ने कहा कि कैप्टन साहिब जनता को बताये की जेल में नशा कैसे पहुंचता है , क्यों पंजाब के नौजवान नशे की भेंट चढ़ रहे हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY