हरसिमरत कौर को तरस के आधार पर कलर्क की नौकरी का नियुक्ति पत्र दिया

0
50

अमृतसर 22 जुलाई (राजिंदर धानिक) : मेयर करमजीत सिंह ने स्वर्गीय गुरदीप सिंह पहलवान एवं पार्षद राजबीर कौर वार्ड 50 की पुत्री मिस हरसिमरत कौर को अनुकंपा के आधार पर नियुक्ति पत्र सौंपा गया।
वार्ड नंबर 50 से पार्षद चुने गए गुरदीप सिंह पहलवान की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी और उनकी शहादत के बाद नगर निगम अमृतसर ने मेधावी पार्षद को श्रद्धांजलि भेंट करते हुए उनके परिवारक सदस्य को नौकरी देने के लिए एक प्रस्ताव पास करके स्थानीय निकाय विभाग पंजाब की परवानगी के लिए भेजा था और सरकार की परवानगी के उपरांत आज दिनांक 22 -7 -2021 को स्वर्गीय गुरदीप सिंह पहलवान और पार्षद राजबीर कौर की पुत्री मिस हरसिमरत कौर को तरस के आधार पर कलर्क की नौकरी का नियुक्ति पत्र दिया गया।
इस मौके पर मेयर ने कहा कि स्वर्गीय गुरदीप सिंह पहलवान बहुत प्रतिभाशाली और सामाजिक कार्यों में सक्रिय भागीदार और समाज की सेवा करने वाले व्यक्ति थे। जिनकी कुछ असामाजिक तत्वों ने हत्या कर दी थी और जिनकी शहादत ने अमृतसर शहर और कांग्रेस पार्टी को झकझोर कर रख दिया था, आज उनकी पुत्री मिस हरसिमरत कौर को नगर निगम अमृतसर में तरस के आधार पर जो नियुक्ति पत्र दिया गया है , यह उन्हें श्रद्धांजलि देने का एक प्रयास है।
इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट के अध्यक्ष दिनेश बस्सी, पार्षद विकास सोनी, पार्षद महेश खन्ना, पार्षद राजबीर कौर, सचिव राजिंदर शर्मा सहित बड़ी संख्या में पार्षद व दिवंगत. गुरदीप सिंह पहलवान के परिवार के सदस्य मौजूद रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY