सिख कौम के खिलाफ बयानबाजी को लेकर जत्था 6 जून भिंडरावाले में गुस्से की लहर

0
28

सिख जत्थे बंदियों के नेताओं ने पुलिस अधिकारी को दिया मांग पत्र
अमृतसर 31 मई (पवित्र जोत) : अमृतसर में 6 जून घल्लू कारा दिवस मनाने को लेकर सिख जत्थे बंदियों और शिवसेना नेताओं में काफी जुबानी कशमकश शुरू हो चुकी है शिवसेना और बजरंग दल के नेताओं द्वारा की गई बयानबाजी को लेकर जत्था 6 जून भिंडरावाले में गुस्से की लहर पाई जा रही है। जिसके तहत सिख जत्थे बंदियों द्वारा सिखों के विरुद्ध बोलने वालों को रोकने के लिए गरम ख्याली जत्थे बंदियों द्वारा कार्रवाई को लेकर डिप्टी कमिश्नर और पुलिस कमिश्नर के नाम जारी मांग पत्र डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर पी एस भंडाल को सौंपा गया।
सिख जत्थे बंदियों के नेता हरपाल सिंह खालिस्तानी बलबीर सिंह सुरेंद्र पाल सिंह नसीब सिंह मेजर सिंह पंजाब सिंह परमजीत सिंह विक्रमजीत सिंह गुरप्रीत सिंह मनदीप सिंह ने कहा कि 1 जून से लेकर 6 जून तक के दिन सिख कौम के लिए बहुत महत्व रखते हैं।

इन दिनों में शिवसेना बजरंग दल के नेता और कुछ शरारती तत्व सिख धर्म के बारे में गलत बयानबाजी करते हुए सिख कौम के जज्बातों को भड़काने का काम करते हैं इसके साथ पंजाब का साथ में ही माहौल खराब हो सकता है। सिख जठेबंदियों द्वारा मांग की गई है कि सिख विरोधी जत्थे बंदियों के खिलाफ बोलने वालों को रोका जाए। अगर यह लोग गलत बयानबाजी करने से नहीं हटते हैं तो सीख जत्थेबंदिया सख्त कदम उठाने के लिए मजबूर होंगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY