सरबत दा भला ट्रस्ट की तरफ से रेलवे स्टेशन को 10 व्हील चेयर भेंट

0
144

 

डा.ओबराए की सेवा ने कायम की मिसाल: हिमांशु अग्रवाल

अमृतसर 1फरवरी ( राजिंदर धानिक )- समाज सेवा के क्षेत्र में नये मिल -पत्थर लगा रहे दुबई के प्रसिद्ध कारोबारी और सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रमुख डा.ऐस.पी.सिंह ओबराए की तरफ से आज ज़िला प्रशासन के द्वारा रेलवे स्टेशन अमृतसर को विशेष ज़रूरतों वाले और बुज़ुर्ग यात्रियों की सुविधा के लिए 10 व्हील चेयर भेंट की गई।

इस दौरान रैड्ड क्रास दफ़्तर में विशेष तौर पर पहुँचे ट्रस्ट के प्रमुख डा.स. पी.सिंह ओबराए का ए.डी.सी. हिमांशु अग्रवाल और रेलवे के अधिकारी ओलम्पियन बलविन्दर सिंह शंमी ने इस उपरालो के लिए विशेष धन्यवाद करते कहा कि डा.ओबराए की तरफ से हर मुश्किल घड़ी में सब से पहले आगे आ कर जरूरतमंद लोगों साथ-साथ प्रशासन की की जाती निस्वार्थ बड़ी मदद ने एक निवेकली मिसाल पेश की है। उनहोंने यह भी कहा कि डा.ओबराए की सरप्रस्ती में सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से कोरोना के समय दौरान सिवल,सेहत,रेलवे, पुलिस प्रशासन और बेरोज़गार हुए जरूरतमंद परिवारों को जो सहयोग दिया है, उसे हमेशा याद रखा जायेगा।

इस दौरान ट्रस्ट के ज़िला प्रधान सुखजिन्दर सिंह खोज,जनरल सचिव मनप्रीत संधू, उप सचिव नवजीत घई के इलावा रणधीर सिंह सैक्ट्री रैड्ड क्रास,शिशपाल सिंह, मुकल शर्मा, चरनजीत सिंह संधू और गुरबिन्दर सिंह ढिल्लों भी मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY