अवैध कब्जों पर चली निगम की डिच मशीन, सामान किया जब्त

0
107
जे.सी.बी. मशीन के साथ अवैध कब्ज़े हटाते हुए निगम कर्मचारी।
  • निगम के अस्टेट विभाग और पुलिस पार्टी ने दिया संयुक्त रूप में कार्यवाही को अंजाम

  • दुकानदार गुरूवार तक अवैध कब्ज़े हटा लें अन्यथा होगी सख़्त कार्यवाही: अधिकारी

    • अमृतसर, 6 जुलाई (रजिन्दर धानिक): नगम निगम के अस्टेट विभाग द्वारा मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू और कमिश्नर कोमल मित्तल के आदेशों के अंतर्गत शहर को कब्ज़ा मुक्त करने के लिए अवैध कब्जाधारकों खिलाफ पुलिस पार्टी के साथ कार्यवाई करते हुए कब्जों को हटाया गया।
      अस्टेट विभाग के अधिकारियों व पुलिस पार्टी की मौजूदगी के कर्मचारियों द्वारा पुतलीघर इलाके के दोने ओर दुकानों के आगे किये हुए अवैध कब्जों को डिच मशीन की सहायता के साथ हटावाया गया और सामान को भी ज़ब्त किया गया। इस मौके निगम अधिकारियों ने कहा कि शहर में कई स्थानों पर लोगों की तरफ से अवैध कब्ज़े किये हुए हैं जिसके साथ जहाँ सड़कें और बाज़ार तंग नज़र आते हैं वहीं लोगों का इन सड़कों-बाज़ारों से गुज़रना भी मुश्किल हो जाता है और अकसर ट्रैफिक जाम की समस्या इन अवैध कब्जों के कारण देखी जाती है। निगम अधिकारियों ने दुकानदारों को चेतावनी दी कि गुरूवार तक वह ख़ुद कब्ज़े हटा लें और सामान को अपनी दुकान की सीमा तक रखें अन्यथा अगले दिन शुक्रवार को उनकी तरफ से सख़्त कार्यवाही की जाएगी।
      इस अवसर पर अस्टेट इंस्पेक्टर राज कुमार, जे.ए. परमजीत सिंह, जे.ए. कुलदीप सिंह, सुरिन्दर कुमार, दविन्दर भट्टी और अस्टेट विभाग के अन्य टीम सदस्यों के इलावा कंटोनमैंट थाने के एस.एच.ओ. व पुलिस टीम मौजूद थी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY