मिशन फतेह मुहिम के अंतर्गत कंटेनमैंट जोन में लोगों की टैस्टिंग

0
21
मोबाईल टेस्टिंग वैन की टीम के द्वारा कंटेनमैंट जोन में लोगों की टैस्टिंग के लिए जाते सिवल सर्जन डा. नवदीप सिंह साथ हैं सहायक सिवल सर्जन डा. अमरजीत सिंह व अन्य।

कोरोना पाजीटिव मरीजों के सम्पर्क में आने वाले 52 लोगों के लिए सैम्पल

अमृतसर, 6 जुलाई (पवित्रजोत): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के आदेशों और जिला प्रशाशन के निर्देशों अनुसार सिवल सर्जन डा. नवदीप सिंह द्वारा कोविड-19 मिशन फतेह के अंतर्गत मोबाईल टेस्टिंग वैन की टीम के द्वारा, लारेंस रोड अमृतसर के माईक्रो कंटेनमैंट जोन, दुनी चंद रोड, जामुन गली और डी-मार्ट इलाकों में घर-घर जाकर लोगों की टेस्टिंग की गई और मौका पर ही 52 लोग के सैंपल लिए गए जोकि कोरोनों मरीजों के संपर्क में आए थे।
इस अवसर पर सिवल सर्जन डा. नवदीप सिंह ने कहा कि इस मुहिम के जरिए पूरे जिले भर में घर-घर जाकर जागरूकता फैलाई जाएगी। इसके अतिरिक्त सैंपल टेकिंग टीमों और स्क्रीनिंग टीमों से तरफ से कोविड के मरीजों की जल्द पहचान करने के प्रयास किए जाएंगे। सेहत विभाग की टीमें घर-घर जाकर लोगों को कोरोना से बचाव के प्रयासों जैसे कि सामाजिक दूरी बनाने, हाथ धोने की विधि, मास्क का प्रयोग आदि बारे जागरूकता फैलाई जाएगी।
इस अवसर पर सहायक सिवल सर्जन डा. अमरजीत सिंह, जिला टीकाकरन अधिकारी डा. रमेशपाल सिंह, डा. संजय कपूर, डा. करन, डा. मनदीप सिंह, डिप्टी मांस मीडिया अफ़सर अमरदीप सिंह, डा. रश्मि, डा. सौंफिया और समूह स्टाफ उपस्थित था।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY