मेयर व निगम कमिश्नर ने जिला प्रशासन को सौंपी मोबाईल सैंपल कुलैक्शन वैन

0
42
डी.सी. शिवदुलार सिंह ढिल्लों और सिवल सर्जन डा नवदीप सिंह को मोबाईल सैंपल कुलैकशन वैन हैंडओवर करते हुए मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू।

अमृतसर, 29 जून (पवित्रजोत): मेयर कर्मजीत सिंह और कमिश्नर कोमल मित्तल द्वारा सिटी बस की एक बस को विशेष तौर पर मोडीफाई करके “मोबाईल सैंपल कुलैकशन वैन” के रूप में तैयार करके डिप्टी कमिश्नर शिवदुलार सिंह ढिल्लों और सिवल सर्जन अमृतसर डॉ. नवदीप सिंह को हैंडओवर किया। यह बस शहर के अलग-अलग हिस्सों में जाकर कोविड-19 के टैस्ट करने में सहायक होगी। नगर निगम, अमृतसर की तरफ से की गई इस पहल का शहर निवासियों को भरपूर लाभ पहुँचेगा।
मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू ने संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में कोविड-19 की रोकथाम के लिए मिशन फतेह चलाया जा रहा है जिसमें पंजाब सरकार के सभी विभाग आपस में तालमेल करके इस मिशन को सफल करने में दिन-रात काम कर रहे हैं। शहरवासियों की ज़रूरत को मुख्य रखते हुए नगर निगम की तरफ से पहल करके “मोबाईल सैंपल कुलैकशन वैन” बनाई गई है, जिससे लोगों को अपने टैस्ट करवाने के लिए आप चल कर नहीं जाना पड़ेगा और इस वैन के द्वारा कनटेनमैंट किये गए इलाकों में जाकर लोगों के सैंपल कुलैकट किये जाएंगे। मेयर ने कहा कि यदि यह प्रयास कामयाम हो जाता है तो हम लोगों की ज़रूरत अनुसार और मोबाईल वैनें तैयार करवाकर प्रशासन को मुहैया करवाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि आज ज़रूरत है कि सभी सरकारी विभाग मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में मिलकर इस कोविड-19 महामारी से लोगों को बचाने के लिए हर संभव प्रयास करें। मेयर ने कहा कि नगर निगम के समूह अधिकारी और कर्मचारी दिन रात इस बीमारी की रोकथाम के लिए लगे हुए हैं।
इस अवसर पर एडिशनल डिप्टी कमिश्नर (विकास) हिंमांशू अग्रवाल, नगर निगम के एडिशनल कमिशनर सन्दीप रिशी, सिवल सर्जन अमृतसर डा. नवनीत सिंह, एस.एम.ओ. सिवल अस्पताल डा. अश्वनी, जिला प्रशासन और नगर निगम के अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY