पंजाब जनसंवाद वर्चुअल रैली को केंद्रीय कृषि मंत्री ने किया संबोधित

0
26
वर्चुअल रैली में भाग लेते हुए पूर्व मंत्री अनिल जोशी व अन्य।

पूर्व मंत्री अनिल जोशी ने साथियों सहित लिया वर्चुअल रैली में भाग

अमृतसर, 27 जून (पवित्रजोत): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की मोदी 2.0 सरकार का एक साल का सफल कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर शनिवार को पंजाब भाजपा की ओर से पंजाब जनसंवाद वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया। इस दौरान माननीय केंद्रीय कृषि एवं विज्ञान कल्याण ग्रामीण विकास व पंचायती राज स्वछता एवं पेयजल मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मुख्य वक्ता के तौर पर वर्चुअल रैली में शामिल हुए दर्शकों के समक्ष मोदी सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।
इसके साथ ही पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा जी, पंजाब प्रदेश प्रभारी प्रभात झा जी, केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश जी, सांसद सनी देओल ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से दर्शकों को संबोधन किया।
जोशी ने कहा कि आज पंजाब भाजपा की ओर से आयोजित इस वर्चुअल रैली में शामिल हुए सभी कार्यकर्ताओं व पंजाब वासियों का वह धन्यवाद करते हैं। जोशी ने कहा कि वह पंजाब भाजपा नेतृत्व का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने कि पंजाब में सबसे पहले यह वर्चुअल रैली का आयोजन किया है और लोगों के साथ ऑनलाइन माध्यम से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान इस वर्चुअल रैली के माध्यम से देश भर में भारतीय जनता पार्टी मोदी सरकार की उपलब्धियां व जनहित में किए जा रहे कार्यों को पहुंचा रही है और सभी कार्यकर्ता इसे आगे हर घर तक पहुंचाएंगे।
इस मौके पर पूर्व पार्षद प्रभजीत सिंह रटौल, राम सिंह पंवार, नरिंदर कोहली, गुरजंट सिंह जंटी, तलविंदर सिंह बंटी, गगन शर्मा, यशपाल शर्मा, कुलदीप सिंह लड्डू, रिंकू शर्मा, शमशेर सिंह समरा, नवीन नय्यर, सोरेन जेटली, नितिन भगत आदि मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY