संगठन को ओर मज़बूत करने पर पार्टी को बूथ स्तर तक ओर सक्रिय करने के लिए अश्वनी शर्मा का तूफ़ानी दौरा शुरू

0
19

अमृतसर/ पठानकोट: 27 नवंबर (पवित्र जोत) : आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी भी चुनाव मैदान में उतर चुकी है। इस सम्बन्धित राज्य भाजपा प्रधान अशवनी शर्मा की तरफ से सभी जिलों में ज़िला स्तर से ले कर बूथ स्तर तक जत्थेबन्दक ढांचे को ओर सक्रिय करने, पार्टी के आने वाले प्रोगरामों और वर्करों के नेतृत्व के लिए मीटिंग की जा रही हैं। इसी कड़ी में पठानकोट भाजपा ज़िला प्रधान विजय शर्मा की अध्यक्षता में पठानकोट, भोआ और सुजानपुर के राज्य से लेकर बूथ स्तर तक के समूह अधिकारियों की मीटिंग हुई, जिसमें राज्य भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा विशेष तौर पर उपस्थित हुए। इस मौके राज्य जनरल सचिव और माझा ज़ोन इंचार्ज जीवन गुप्ता और राजेश बागा भी उपस्थित थे। इन मीटिंगों में तीनों विधान सभा हलकों में बसते राज्य अधिकारियों, ज़िला आधिकारियों, समूह मंडल प्रधानों और बूथ स्तर तक के वर्करों ने शमूलियत की।
अश्वनी शर्मा ने इस मौके उपस्थित वर्करों को संबोधन करते कहा कि आने वाली विधान सभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और इस बार पहली बार भाजपा 117 विधान सभा सीटों पर अपने बलबूते पर चुनाव लड़ने जा रही है और लोगों में भारी उत्साह है।  वर्करों के बिना किसी भी पार्टी की चुनाव जीत संभव नहीं है। चाहे विरोधी पक्ष भाजपा को रोकने के लिए हर नाकाम कोशिश कर रही है परन्तु भाजपा वर्कर निडर और निस्वार्थ हैं और वह आप सेवा भावना के साथ पार्टी और जनता की सेवा के लिए आगे आता है। शर्मा ने मतदान सम्बन्धित और पार्टी के आने वाले प्रोगरामों बारे जानकारी देते हुए वर्करों को दिशा -निर्देश जारी किये।
अश्वनी शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी और अन्य विरोधी पार्टियाँ चुनाव में अपनी जीत यकीनी बनाने के लिए लुभाने वाले वायदे करके जनता को लुभाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। जब कि पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ख़ुद मुख्यमंत्री चन्नी की तरफ से अपनी सरकार के किये जा रहे हवाई वायदों का परदाफाश कर रहे हैं और मुख्यमंत्री चन्नी की तरफ से किये वायदों को लोगों सामने झूठा साबित कर रहे हैं। । इस मौके विधायक दिनेश बब्बू, पूर्व विधायक सीमा देवी आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY