पाकिस्तान के लिए कांग्रेस के एजैंट हैं सिद्धू : चुघ

0
29

टिफिनबम,व ह्यूमन बम्ब भेजने वाले पाकिस्तान का गुणगान कर रहे हैं कांग्रेस प्रधान सिधु: चुघ

अमृतसर/ चंडीगढ़, 20 नवंबर (राजिंदर धानिक) : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरु ण चुघ ने आज पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिद्धू की करतारपुर साहिब यात्त्रा के दौरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का गुणगान महामंडित करने के लिए कड़ी आलोचना की।

चुघ ने एक बयान में कहा कि यह पंजाब और देश के लिए सबसे दुर्भाग्यपूर्ण है कि सिद्धू के पास पाकिस्तान में अपनी मातृभूमि के लिए प्रशंसा के शब्द नहीं हैं, बल्कि वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के गुणा गान गा रहे हैं, जो पंजाब में ड्रोन और टिफिन बम,व निर्दोष भारतीय की हत्या के लिए ह्यूमन बम्ब व आंतकवादी भेज रहे हैं।

चुघ ने कहा कि इससे पता चलता है कि सिद्धू भारत से ज्यादा पाकिस्तान से प्यार करते हैं और यहां पंजाब में पाकिस्तान के एजैंट की तरह व्यवहार कर रहे हैं।

चुघ ने ए.आई.सी.सी. अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मांग की कि वे पाकिस्तान पर अपनी पार्टी का रु ख स्पष्ट करें।

चुघ ने कहा कि यह घोर निंदनीय है कि एक तरफ पाकिस्तान सीमा पर हमारे जवानों को मार रहा है, दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के गुण गा रहे हैं।

चुघ ने कहा कि सिद्धू गुरु नानक देव जी की ज्योति जोत स्थली पर माथा टेकने के लिए करतारपुर साहिब गए थे, लेकिन उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के साथ अपने संदिग्ध संबंधों का खुलासा कर पाकिस्तान की अपनी यात्रा का राजनीतिकरण किया है।

चुघ ने कहा, कांग्रेस अपने राष्ट्र विरोधी मंसूबों के लिए बेनकाब हो गई है, जबकि एक सीमावर्ती राज्य के रूप में पंजाब पाकिस्तान की नापाक साजिशों का पर्दाफाश करने के लिए संघर्ष कर रहा है ऐसे में नवजोत सिंह सिधु का पाकिस्तान प्रेम पंजाब के लिये खतरा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY