खेल क्लबों को उनके बैंक खातों में खेल किटों को खरीदने के लिए भेजी जायेगी राशि -चेयरमेन ज़िला योजनाबन्दी

0
32

पंजाब सरकार का एक ओर बड़ा उपराला

अमृतसर, 16 नवंबर (राजिंदर धानिक) : पंजाब सरकार ने एक ओर बड़ा प्रयास करते हुए खेल क्लबों को किटों देने की बजाय सीधे उनके बैंक खातों में राशि भेजी जायेगी जिससे वह अपनी ज़रूरत अनुसार खेल का समान खरीद सकें।
इन शब्दा का प्रगटावा राजकंवलप्रीत सिंह लक्की चेयरमैन ज़िला योजनाबंदी ने युवक सेवाओं के आधिकारियों के साथ मीटिंग करने उपरांत किया।  लक्की ने बताया कि सरकार का मुख्य उद्देश्य नौजवान वर्ग को खेल प्रति उत्साहित करना है। उन्होंने बताया कि सरकार के इस उपराले के साथ नौजवान अपनी मनपसंद की खेल का समान खरीद सकेंगे। उन्होंने कहा कि आज समय की मुख्य ज़रूरत है कि नौजवानों को खेल के साथ जोड़ा जाये। उन्होंने कहा कि खेल जहाँ हमारा शारीरिक विकास करती हैं वहां मानसिक विकास भी होता है और नौजवान पढ़ाई में भी मन लगा कर पढ़ते हैं। लक्की ने जिले में चल रहे समूह युवक क्लबों से अपील करते कहा कि जिन क्लबों के पास अभी तक युवक सेवाओं विभाग के साथ अपनी ऐफीलेशन नहीं करवाई गई वह तुरंत 15 दिन के अंदर अंदर करवाने जिससे वह भी सरकार के इस उपरालो का लाभ प्राप्त कर सकें।
चेयरमैन ने बताया कि जिन क्लबों की तरफ से युवक सेवाओं विभाग के साथ अपनी ऐफीलेशन करवाई जायेगी वह इस लाभ के हकदार होंगे। उन्होंने अपील करते कहा कि जो युवक क्लबों की तरफ से ऐफीलेशन नहीं करवाई गई या पुराने क्लबों को युवक सेवाओं विभाग के साथ बहाल नहीं करवाया गया वह तुरंत विभाग के साथ तालमेल करें। उन्होंने बताया कि विभाग के साथ तालमेल करने के लिए संपर्क नंबर 7508600706 और संपर्क किया जा सकता है या विभाग की ई मेल adys.amritsar0gmail.com पर भी संबंध किया जा सकता है। इस मौके सहायक डायरैक्टर युवक सेवाओं डा  मलकीत सिंह मान के इलावा ओर अधिकारी भी उपस्थित थे ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY