मेयर करमजीत सिंह रिंटू और उप मुख्यमंत्री ओम प्रकाश सोनी की तरफ से वार्ड नं: 53 में अत्याधुनिक पार्क का उदघाटन

0
171

शहर के हर इलाके का विकास पहल के आधार पर किया है: मेयर करमजीत सिंह रिंटू
अमृतसर, 31 अक्तूबर (पवित्र जोत) : मेयर करमजीत सिंह रिंटू और उप मुख्यमंत्री पंजाब ओम प्रकाश सोनी, डा. राज कुमार वेरका कैबिनेट मंत्री, पंजाब की तरफ से रानी का बाग़ के वार्ड नं: 53 में नगर निगम अमृतसर और स्मार्ट सीटी की तरफ से बनाऐ ‘अत्याधुनिक सुविधाओं ’ वाले पार्क का उद्घाटन सांझे तौर पर किया गया। इस मौके मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि अमृतसर शहर के हर इलाके के विकास कामों को प्रथमता दी गई है जिसकी बदौलत शहर में बड़ी संख्या में विकास कार्य हुए है।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि इलाका निवासियों की इलाके में पार्क बनाने की बहुत पुरानी माँग थी, जिस को नगर निगम और स्मार्ट सीटी ने सांझे तौर पर 20 लाख रुपए की लागत के साथ बनाया है। उन्होंने कहा कि इस तरह और अत्याधुनिक 17 पार्क शहरवासियों की सुविधा के लिए बनाकर शहरवासिययो को सौंपे गए हैं जहाँ कि शहरवासी सैर करते हैं और 25 ओर अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ लैस पार्क भी बनाऐ जा रहे हैं। मेयर ने कहा कि जो वायदे हम शहरवासियों के साथ शहर के विकास सम्बन्धित किये थे वह वायदों पर हम खरे उतरते शहर के हर इलाके का विकास पहल के आधार पर करवाया है।
इस मौके पंजाब के उप मुख्यमंत्री ओम प्रकाश सोनी ने मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से शहर में किये गए विकास कामों की प्रशंसा करते कहा कि मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से पवित्र नगरी अमृतसर शहर के हर इलाके का बखूबी विकास करवाया है। सोनी ने कहा कि मेयर रिंटू की तरफ से जहाँ अमृतसर के हर इलाके का विकास करवाया है वहां शहर के ओर पार्कों को भी बहुत जल्द अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ बनाया जा रहा है। इस मौके काऊंसलर नीतू टांगरी, संजीव टांगरी की तरफ से उप मुख्यमंत्री पंजाब ओम प्रकाश सोनी, मेयर करमजीत सिंह रिंटू और डा. राज कुमार वेरका को सम्मानित किया गया।
इस मौके काऊंसलर नीतू टांगरी, संजीव टांगरी, जे.ऐस.नागपाल, पी.ऐल. हांडा, वनिता कक्कड़ के इलावा इलाका निवासी मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY