श्री गुरु रामदास जी के प्रकाश पर्व को समर्पित मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने श्री हरिमंदिर साहिब के चौगिरदे की साफ़ सफ़ाई की

0
14

7 करोड़ की नई आधुनिक मशीनरी के साथ श्री हरिमंदिर साहिब के आसपास और शहर के अन्दरून इलाकों की साफ़ सफ़ाई की शुरुआत प्रकाश पर्व  पर की जायेगी: मेयर रिंटू

अमृतसर, 21 अक्टूबर (पवित्र जोत) : श्री गुरु रामदास जी के प्रकाश पर्व को समर्पित नगर कीर्तन से एक दिन पहले मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से श्री हरिमंदिर साहब के चौगिरदे की साफ़ सफ़ाई झाड़ू मार कर की गई। इस मौके मेयर करमजीत सिंह रिंटू समेत नगर निगम के अधिकारी, चीफ़ सैनेटरी इंस्पेक्टर, सैनेटरी इंस्पेक्टर, कर्मचारी आदि ने मिलकर साफ़ सफ़ाई की।

  मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने संबोधन करते कहा कि मैं बहुत भाग्यवान हूँ कि साहिब श्री गुरु रामदास जी की बसाई गुरू की नगरी अमृतसर की सेवा करने का मौका मुझे मिला है। मेयर रिंटू ने कहा कि शहर के अन्दरून इलाकों और श्री हरिमंदिर साहिब के आस आसपास की साफ़ सफ़ाई के लिए 7करोड़ की नयी मशीने ली गई जिनकी शुरुआत श्री गुरु रामदास जी के प्रकाश पर्व पर की जायेगी और शहर की अन्दरून इलाकों की सफ़ाई भी मशीनों के द्वारा होगी।

  मेयर रिंटू ने कहा कि श्री हरिमंदिर साहिब के रास्तों पर रोजाना की तीन शिफटों के सफ़ाई का काम बखूबी चल रहा है और रेगुलर स्टाफ इस की साफ़ सफ़ाई के लिए कार्य कर रहा है। मेयर रिंटू ने कहा कि इस गुरुओं पीरों की धरती की सेवा करने का जो सौभाग्य प्राप्त हुआ उसके लिए मैं हमेशा ऋणी हूँ और नगर निगम का समूचा अमला इस शहर की साफ़ सफ़ाई के लिए दिन रात एक कर काम कर रहा है।

  इस मौके संत बाबा सुलक्खण सिंह जी कार सेवा भूरी वालों ने मेयर करमजीत सिंह रिंटू को सिरोपा और सम्मान चिह्न देकर सम्मानित किया।
इस मौके डा. योगेश कुमार सेहत अफ़सर, साहिल मल्होत्रा, कुलदीप सिंह पंडोरी, मनप्रीत सिंह जसी और समूह नगर निगम के अधिकारी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY