शहज़ादानंद कॉलेज अमृतसर में लगाया गया कोविड-19 टीकाकरण कैंप

0
16

अमृतसर 9 सितंबर (पवित्र जोत) : शहज़ादानंद कॉलेज, ग्रीन एवेन्यू, अमृतसर के द्वारा सम्मानीय अध्यक्ष सुषमा मेहरा के संरक्षण और प्रिंसिपल डॉ.हरबिंदर कौर जी के कुशल मार्गदर्शन के साथ-साथ एकनूर ट्रस्ट, अमृतसर के सहयोग से एक दिवसीय मुफ्त कोविड-19 टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें स्टाफ
सदस्यों, छात्रों के साथ-साथ बाहरी लोगों सहित 300 से
अधिक लोगों को टीका लगाया गया। प्रिंसिपल डॉ.हरबिंदर
कौर जी ने आयोजकों के प्रयासों की सराहना करते हुए बताया कि टीकाकरण वायरस से निपटने के लिए एक बहुत ही वांछनीय कदम है और यह भी कहा कि टीकाकरण के बाद भी सभी को सभी सुरक्षा सावधानियों का पालन करना चाहिए।
इस कैंप का आयोजन डा. चरनजीत की निगरानी में डा. सौंफीया की देख -रेख में और कालेज के ऐन.ऐस.ऐस. विभाग द्वारा किया गया। इस मौके कालेज प्रिंसिपल डा. हरबिन्दर कौर ने सिवल सर्जन अमृतसर, एक नूर सेवा ट्रस्ट, निष्काम सेवा संगठन और सभी सेहत कर्मचारियों का धन्यवाद करते कहा कि अमृतसर के सेहत कर्मचारियों ने करोना महामारी दौरान श्लाघायोग्य काम किया है।उन्होंने कहा कि सेहत कर्मचारी वास्तव में ‘करोना -योद्धा ’ हैं जो अपनी ज़िंदगी को खतरे में डाल कर लोगों की जानें बचा रहे हैं। इस मौके पर प्रो. दविन्दर, प्रो. चमन लाल, प्रो. मनोज, डा. बलजीत रंधावा, प्रो. करन, प्रो.मिनाकशी, डा. कंवलजीत, मिस्टर अशोक, प्रो .रमनदीप, प्रो. अमनदीप, प्रो. मधु शर्मा, नवनीत, डा. नेहा, अरविन्दर वड़ैच, किशोर , एडवोकेट राहुल पुंज, पवित्र जोत वड़ैच, रमेश चोपड़ा, डा. सन्दीप तिवाड़ी, जसपाल सिंह, शुभम वर्मा, डा. रेनू भाटिया, डा. विनोद, डा. नीलम आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY