भूमि विभाग की टीम की तरफ से रामबाग रेलवे क्रॉसिंग के नज़दीक वी.जे. अस्पताल के साथ डिफालटर किरयेदारों विरुद्ध की गई कार्यवाही

0
32

मौके पर 6 दुकानों को किया गया सील

अमृतसर 16 अगस्त (पवित्र जोत) : मेयर करमजीत सिंह और कमिशनर मलविन्दर सिंह जग्गी के दिशा -निर्देशों पर अस्टेट अफ़सर धरमिन्दरजीत सिंह की अगुवाई में भूमि विभाग की टीम की तरफ से रामबाग रेलवे क्रॉसिंग के नज़दीक वी.जे. असपताल के साथ किराये पर दीं दुकानों दे डिफालटर किरयेदारों के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए दुकानों को सील किया गया। यह कार्यवाही विशेष कर उन्होंने किरयेदारों विरुद्ध थी जिन्होंने पिछले काफ़ी समय से विभाग की तरफ से बार -बार नोटिस जारी किये जाने के बावजूद किरायो की बनती अदायगी नहीं की थी। आज की इस विभागीय कार्यवाही दौरान कुल 6दुकानों को सील किया गया। इसके साथ ही आरज़ी इन्नकरोचैंटों के विरुद्ध भी सख़्त कार्यवाही करते हुए विभाग की टीम की तरफ से लारंस रोड, राम बाग़ साईड, हरतेज़ अस्पताल के इलाकों में से सड़क को कब्ज़ा मुक्त किया गया।
अस्टेट अफ़सर धरमिन्दरजीत सिंह ने बताया कि मेयर और कमिशनर के दिशा -निर्देशों और भूमि विभाग की रिकवरी बढ़ाने के लिए भविष्य में ऐसीं कार्यवाहियों में तेज़ी लाई जायेगी। उन्होंने अपील की कि जिन किरयेदारों ने आज ही तक अपनी, दुकानों का बनता किराया जमा नहीं करवाया है, बिना किसी देरी के नगर निगम फंड में संचित करवाने और समय सिर पर अदायगी करने के साथ ऐसीं विभागीय कार्यवाहियों से बचाव हो सकता है।
आज की इस कार्यवाही में इंस्पेक्टर राज कुमार, इंसपैटर दीपक कुमार, आर.सी.जगीर सिंह, विभागीय अमला और पुलिस फोर्स शामिल थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY