विकास कामों का पार्षद ख़ुद करें निरीक्षण -सोनी

0
29

पार्षदों के साथ की मीटिंग
अमृतसर 11 अगस्त (राजिंदर धानिक) : शहर में नगर निगम की तरफ से और स्मार्ट सीटी के अंतर्गत तेज़ी के साथ विकास कार्य किये जा रहे हैं और इन विकास कामों को तह समय के अंदर -अंदर पूरा करवाया जाये। इन शब्दों का प्रगटावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने अपने निवास स्थान में शहर के पार्षदों के साथ मीटिंग करने उपरांत किया।
मीटिंग को संबोधन करते हुए सोनी ने कहा कि सभी काऊंसलर अपमें अपने इलाको में चल रहे विकास कामों का ख़ुद निरीक्षण करें और विकास कामों की गुणवता का ख़ास ध्यान रखा जाये। उन्होंने कहा कि यदि किसी विकास कामों में कोई कमी पाई जाती है तो तुरंत उनके ध्यान में लाई जाये। सोनी ने ज़ोर देकर कहा कि विकास कामों को तह समय अंदर पूरा करवाया जाये। उन्होंने कहा कि यदि किसी वार्ड में कोई विकास कार्य होने से रह गए हैं तो वह भी तुरंत शुरू करवाए जाएँ। सोनी ने कहा कि किसी भी वार्ड में कोई भी विकास कार्य अधूरा नहीं रहने दिया जायेगा।
इस मौके कुछ कोसलरो की तरफ से सोनी के ध्यान में अपनी अपनी वार्डों की मुश्किलों सम्बन्धित विचार विमर्श भी किया गया। जिस पर सोनी ने कहा कि किसी भी वार्ड में लोगों को कोई भी मुश्किल पेश नहीं आने दी जायेगी। उन्होंने कहा कि मतदान दौरान लोगों के साथ जो वायदे किये गए थे वह हर हाल में पूरे किये जाएंगे। सोनी ने कहा कि 90 प्रतिशत के करीब विकास कार्य मुकम्मल हो चुके हैं और बाकी रहते कार्य भी जल्दी मुकम्मल किये जाएंगे। सोनी ने बताया कि शहर की चारदीवारी के बाहरवार जितनी भी बिजली की तारों, पानी की पायपें आदि को अंडर ग्राउंड किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस काम के होने साथ शहर को नयी दिख मिलेगी।
इस मौके चेयरमैन महेश खन्ना, काऊंसलर मोती भाटिया, काऊंसलर ताहर शाह, धर्मवीर सरीन, रिंका, सनी कुन्दरा, परमजीत सिंह चोपड़ा, सरबजीत सिंह लाटी, प्रदीप शर्मा, गुरदेव सिंह , लखविन्दर सिंह लक्खा, बलविन्दर सिंह, जसविन्दर सिंह शेरगिल, सतनाम सिंह सत्ता भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY