सेखड़ी ने की रणजीत ऐवीन्यू स्थित अस्पताल की अचानक चैकिंग

0
25

 

अस्पतालों में स्टाफ की कमी को किया जायेगा पूरा – चेयरमैन

अमृतसर 9अगस्त (पवित्र जोत) : करोना की संभावी तीसरी लहर के साथ निपटने के लिए सरकार की तरफ से पूरे प्रबंध किये गए हैं और सभी सरकारी अस्पतालों में बच्चों के लिए विशेष वार्ड भी स्थापित किये गए हैं। यह शब्द हैल्थ व्यवस्था निगम के नये बने चेयरमैन अश्वनी सेखड़ी ने आज रणजीत ऐवीन्यू में स्थित भाई धर्म सिंह सैटेलाइट अस्पताल का अचानक निरीक्षण करन उपरांत किया।

आज प्रातःकाल ठीक 10 बजे सेखड़ी अस्पताल पहुँचे और अस्पताल में वैक्सीन लगवाने आए लोगों के साथ बातचीत की और प्रबंधों और अपनी संतुष्टि अभीव्यक्ति की।
सेखड़ी ने कहा कि अस्पताल में कुछ स्टाफ की कमी है,जिसको जल्द पूरा कर दिया जायेगा। अस्पताल में बंद पड़े पंखों को देखकर सेखड़ी ने तुरंत इनको ठीक करवाने की हिदायतें की। सेखड़ी ने बताया कि निरीक्षण समय अस्पताल का पूरा स्टाफ उपस्थित था और सफ़ाई व्यवस्था भी बिल्कुल ठीक थी। सेखड़ी ने मरीजों की बढ़ी हुई भीड़ को देख कर सीनियर मैडीकल अफ़सर को निर्देश दिए कि इनके बैठने के लिए पूरा प्रबंध किया जाये और किसी भी मरीज़ को कोई मुश्किल पेश न आने दी जाये।

इस मौके सीनियर मैडीकल अफ़सर डा: कुलदीप कौर ने बताया कि इस अस्पताल में रोज़मर्रा की लगभग 800 के करीब व्यक्तियों को करोना की वैक्सीन लगाई जा रही है और इसके इलावा करोना के टैस्ट भी किये जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि अस्पताल में जनरल ओ पी डी भी शुरू हो गई है और बड़ी संख्या में गर्भवती औरतें भी इस अस्पताल में अपना चैकअप कराने के लिए आते हैं। डा: कुलदीप कौर ने कहा कि अस्पताल में मरीजों के लिए पूरे प्रबंध मुकम्मल हैं और स्टाफ की तरफ से भी मरीज़ों की पूरी देखभाल की जाती है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY