कांग्रेस भाजपा और आप दलित पिछड़े और संविधान विरोधी, इनको सत्ता से बाहर करना बसपा का लक्ष्य – जसवीर सिंह गढ़ी

0
38

आशीर्वाद यात्रा में उमढा नीले झंडो का जन -सैलाब

बसपा की माझे में मज़बूत दस्तक कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी
अमृतसर 8 अगस्त (राजिंदर धानिक) : बहुजन समाज पार्टी की तरफ से आज अमृतसर में मान -सम्मान के लिए आशीर्वाद यात्रा भगवान वाल्मीकि तीर्थ से श्री हरिमंदिर साहिब तक चली। जिसका नेतृत्व बसपा के राज्य प्रधान सरदार जसवीर सिंह गढ़ी ने किया। कांग्रेस भाजपा की तरफ से श्री चमकौर साहिब और श्री अनन्दपुर साहिब विधान सभा सीटों गठजोड के अंतर्गत बसपा के हिस्से आने के बाद उपजे विवाद के बाद बसपा ने पंजाब में मान – सम्मान के लिए बड़े स्तर पर मोटर साइकिल यात्राओं शुरू कर रखी हैं खुशी से आंदोलन का रूप धार चुकी हैं। बसपा की यह यात्रा माझे में कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी नज़र आ रही है।
इस मौके बसपा प्रधान ने भगवान वाल्मीकि जी की प्रतिमा को फुलमाला अर्पित की और डेरा धूना साहिब और डेरा बाबा पूर्ण नाथ में संत गिरधारी नाथ जी से आशीर्वाद लिया। राज्य प्रधान गढ़ी ने कहा कि कांग्रेस भाजपा ने जहाँ पूरे पंजाब के दलित पिछड़े बहुजन समाज को अपवित्र, ग़ैर -पंथक और जातीसूचक शब्दों के साथ अपमानित किया है वहाँ ही’आप’पार्टी ने संविधान विरोधी टिप्पणी की है। कांग्रेस सरकार बहुजन समाज के आंदोलन के साथ चोरी और सीनाजोरी कर रही है जिस का मुकाबला करने के लिए बसपा आज गुरूयों का आशीर्वाद लेने के लिए आशीर्वाद यात्रा कर रही है। इस लड़ी में 29 अगस्त को पंजाब के बहुजन समाज को लामबंद करने हित राज्य स्तरीय मान -सम्मान के लिए’अलख जगाओ रैली’फगवाड़ा में कर रही है।
यह यात्रा लगातार 3 घंटे के लगभग सफ़र तह करके श्री दरबार साहब पहुँची। जहाँ श्री अकाल तख़्त साहिब में माथा टेक कर आशीर्वाद लिया गया और अरदास की गई। सूचना दफ़्तर में समिति की तरफ से गढ़ी को सिरोपा बख़शीश किया गया। इस मौके राज्य जनरल सचिव मनजीत सिंह अटवाल, रोहित खोखर, तनवीर सिंह गिल, दलवीर सिंह वेरका, गुरबकश सिंह शेरगिल्ल, सविन्दर छज्जलवड्डी, गुरबखश महे, तारा चंद भक्त, गुरप्रताप सिंह टीका, अवतार सिंह ट्रकावाला, सुखवंतजीत कौर, सुरजीत सिंह भोला, अमरीक सिंह सिद्धू, प्रिं नरिन्दर सिंह, जगदीश दुग्गल, रणबीर सिंह राणा, अमरवीर ढोड, दिलबाग सिंह, गुरविन्दर सिंह काला, तरसेम सिंह भोला, सर्जित सिंह अबदाल, रत्न सिंह, सुखदेव कुमार आदि शामिल थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY