मांगों व विद्यक समस्याओं सबंधी डी.ई.ओ. से मिला अध्यापकों का शिष्टमण्डल

0
33
मांगों संबंधी डी.ई.ओ. कार्यालय में पहुंचा अध्यापकों का शिष्टमण्डल।

किताबें ले जाने का खर्च और प्रशोमने जल्द करने की उठाई मांग

अमृतसर, 22 जून (आकाशमीत): एच.टी., सी.एच.टी. की प्रमोशनों, किताबें ला जाने का खर्च, जी.पी.एफ., जी.आई.एस. और आयकर का काम समय पर पूरा करने, बच्चों के चयनित खातों में मिड डे मील के पैसे डालने की पेश आ रही समस्या को हल करने और अन्य अध्यापकों की मांगों और विद्यक समस्याओं सबंधी गर्वन्मेंट टीचर्ज़ यूनियन जिला अमृतसर का विशाल शिष्टमण्डल डी.ई.ओ. (एलीमैंटरी) कवलजीत सिंह और डी.ई.ओ. (सैकंडरी) सतिंदरबीर सिंह को उनके कार्यालय में बलजिंदर सिंह वडाली, हरदेव भकना और रकेश धवन की अध्यक्षता में मिला।
डी.ई.ओ. एलीमैंटरी ने कहा कि प्रमोशनें करने के लिए बनती कार्यवाई को वह निजी दिलचस्पी से ले रहे हैं। किताबें स्कूल में ले जाने का खर्च स्कूल को ट्रांसफर करने के लिए ब्लाक अधिकारियों को कहा जाएगा। बाकी काम भी पहल के आधार पर किए जाएंगे।
डी.ई.ओ. सैकंडरी सतिंदरबीर सिंह ने कहा कि उनके अधिकार क्षेत्र में आते अध्यापकों की प्रत्येक समस्या को पहल के आधार पर हल किया जाएगा।
इस अवसर पर यूनियन के स्वास्थ्य मंत्री द्वारा अध्यापकों पर दिए ब्यान की निंदा की। इस अवसर पर प्रांतीय महासचिव बलकार वल्टोहा, जसवंत राए, गुरबीर गंडीविंड, सुखदेव सिंह, गुरशरन सिंह, गुरप्रीत सिंह, योगपाल सिंह, जसविंदर सिंह, गुलजार सिंह व अन्य अध्यापक उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY