चार दिन से बिजली गुल होने के कारण बाबा दीप सिंह कालोनी के लोग हुए परेशान

0
49

दुखी लोगों ने प्रदर्शन दौरान की नाअरेबाज़ी
ट्रांसफार्मर लगाने के लिए माँगे जा रहे हैं पैसे: इलाकानिवासी
अमृतसर, 9जुलाई (राजिंदर धानिक)- विधान सभा हलका नॉर्थ के अधीन आती पंचायत बाबा दीप सिंह कालोनी के लोग बिजली न आने के कारण पसीने से तैर ब तैर होने के लिए मजबूर हो रहे हैं। जिसको ले कर इलाका निवासियों की तरफ से सरकार और बिजली विभाग के ख़िलाफ़ प्रदर्शन करके नारेबाज़ी की गई।
इलाका निवासी राम बली,हरीश भाटिया,राम लाल,दविन्दर कपूर, जगतार सिंह,जसपाल सिंह,हीरा पांडे, शविन्दर कौर,बंटी,सालू, कमलजीत,बिट्टू कपूर, लवप्रीत सिंह,सुखजीत सिंह ने कहा कि इलाको में एक ट्रांसफार्मर पर अधिक घरों का भार अधिक होने के कारण लोग बिजली की मुश्किलों से परेशान हैं। पिछले चार दिनों से लाइट बंद होने के कारण लोगों का पल पल व्यतीत करना मुश्किल हो गया है। गर्मी के चलते लोग बीमारियों का शिकार हो रहे हैं। ट्रांसफार्मर लगाने के लिए प्रति घर से पैसे इकठ्ठा करने की माँग की जा रही है। इलाका निवासी ने कहा कि वोटों के दिनों में अलग -अलग पार्टियों के नेता झूठे बहाने लगा कर वोट ले लेते हैं। परन्तु बाद में कोई सार लेता नज़र नहीं आता। इलाका निवासियो में कहा कि जब कोई हमारी मुश्किलों को हल नहीं कर सकता तो जब वोट मांगने आयेंगी इस बार तो उनको आगे लगाकर भगाऐंगे। उन्होंने कहा कि इलाको में पहले की अपेक्षा आबादी काफ़ी ज़्यादा अधिक गई है जिसके चलते एक ओर ट्रांसफार्मर लगाया जाये। उन्होंने कहा कि बिजली की मुशकलों का पक्का हल न निकाला गया सड़क जाम करके प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे।
बिजली विभाग के जे ई जनक राज ने कहा कि कुछ कारणों के कारण ट्रांसफार्मर बदलने में देरी हुई है आज ही ट्रांसफार्मर लगवा दिया जायेगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY