फैडरेशन ( मेहता) की चेतावनी के बाद प्रशासन ने अरुण कुमार पोपा को भेजा जेल

0
38

आगे से ज़ुबान पर लगाम रखें नहीं तो सोध के लिए तैयार रहें शरारती लोग -अमरबीर सिंह ढोट

24 घंटों में कार्यवाही के लिए फैडरेशन ने प्रशासन का किया धन्नवाद
अमृतसर, 8जुलाई ( पवित्र जोत)- सिख स्टूडैंट्स फैडरेशन (मेहता) की चेतावनी के बाद ज़िला प्रशासन ने तुरंत हरकत में आते सुधीर सूरी के साथी अरुण कुमार पोपा के ख़िलाफ़ कार्यवाही करते जेल में भेज दिया गया। जिस पर फैडरेशन मेहता की तरफ से ज़िला प्रशासन का धन्यवाद किया गया। फैडरेशन मेहता ने लिखित पत्र के द्वारा प्रशासन को चेतावनी दी थी कि अगर सिख मर्यादा,शहीद सिंहों और गुरू साहिबान के ख़िलाफ़ बोलने वाले शिव सैनिक सुधीर सूरी के साथी अरुण कुमार पोपा के ख़िलाफ़ कार्यवाही न की गई तो फैडरेशन ऐसे अनसरें को सोधा लगाएगी।
इस सम्बन्ध में सिख स्टूडैंट्स फैडरेशन मेहता के प्रधान अमरबीर सिंह ढोट ने कहा कि जो शहीद सिंहों,गुरू साहिबान,श्री दरबार साहिब, किसान जत्थेबंदियाँ, बेटियाँ -बहनों के ख़िलाफ़ हिंदु सिख में दरारें डालने वाली भड़काऊ और असहयोग शबदावली का प्रयोग करेगा उसे फैडरेशन कभी भी सहन नहीं करेगी। उन्होंने कहा अरुण कुमार पोपा जैसे पैसों के लालच में आकर बुरी भाषा का प्रयोग करते हैं और पंजाब का माहौल ख़राब करने का यत्न करते हैं ऐसे लोगों को सोधा लगाने के लिए फैडरेशन हमेशा तैयार -बर -तैयार रहेगी। सिख कौम,धर्म, गुरुद्वारों और गुरू साहबों के लिए शबद नहीं सुन सकती,इस लिए चाहे कोई भी बलि क्यों न देनी या लेनी पड़े। इस लिए फैडरेशन कभी भी पीछे नहीं हटेगी। इनकी बियानबाज़ी के साथ लोगों की धार्मिक भावनायों को काफ़ी ठेस लगती है। ऐसीं हरकतों के साथ पंजाब का माहौल ख़राब हो सकता है जिस के चलते सरकार और प्रशासन को ध्यान देने की ज़रूरत है।
ढोट ने कहा कि फैडरेशन की तरफ से कार्यवाही सम्बन्धित लिखित पत्र देने के 24 घंटो के अंदर अंदर प्रशासन की तरफ से बयानबाज़ी करने वालों के ख़िलाफ़ कार्यवाही करते उनको जेल अंदर फेंकने पर फैडरेशन प्रसासन का धन्यवाद करती है। इस मौके पर गगनदीप सिंह,लखबीर सिंह सेखों, युवराज सिंह चौहान, सिमरनजीत सिंह भुल्लर, जगप्रीत सिंह,जगजीत सिंह खालसा, गुरमुख सिंह,बलविन्दर सिंह राजोके, मनजीत सिंह जोढ़ा फाटक,सतिन्दरपाल सिंह ,सरबजीत सिंह समीर, सतनाम सिंह भाटिया करनदीप सिंह संधू के इलावा कई फैडरेशन के नेता और मैंबर मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY