आशु नाहर के प्रोग्राम में कैप्टन अमरिन्दर सिंह और करमजीत सिंह रिंटू के गूँजे नारे

0
23

 

कर्मचारियों के हकों में लिए फ़ैसलों के लिए कैप्टन सरकार का किया धन्नवाद

अमृतसर 21 जून (पवित्र जोत)- पूरे पंजाब के नगर निगम में काम करते सफ़ाई और सिवरेज कर्मचारियों के हक में लिए गए फ़ैसलों का स्वागत करते हुए कैप्टन सरकार का हार्दिक धन्यवाद किया गया। केंद्रीय वाल्मीकि मंदिर हाथी गेट में म्यूंसीपल यूथ एंपलाईज़ फडरेशन के प्रधान आशु नाहर की अगुवाई में आयोजित प्रोग्राम में सैंकड़ों लोग पहुँचे। नगर निगम कर्मचारियों और समाज के प्रभावशाली जलसा को संबोधन करते हुए प्रधान आशु नाहर,चेयरमैन राज कुमार राजू,पवन द्रविड़, कांग्रेसी नेत बब्बी पहलवान ने कहा कि पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से पंजाब में चार हज़ार मुलाज़ीम रखने के ऐलान के साथ निगम मुलाजिमों समेत वाल्मीकि समाज में खुशी की लहर है। उन्होंने कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश सोनी,एम एल ए डा.राज कुमार,इन्दरबीर सिंह बुलारिया, मेयर करमजीत सिंह रिंटू निगम कमिशनर कोमल मित्तल का धन्यवाद करते कहा कि अमृतसर के मुलाजिमों की माँग को कांग्रेसी नेताओं की तरफ से पंजाब सरकार के आगे रख कर माँगों को पास करवाया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने ही गरीबी की रेखा से नीचे रहने वाले लोगों को ऊँचा उठाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। जबकि गठबंधन सरकार के दौरान किसी की भी सार नहीं ली गई थी।
आशु नाहर ने कहा कि हमारी यूनियन की तरफ से मेयर करमजीत सिंह रिंटू और निगम कमिशनर कोमल मित्तल के नेतृत्व में शहर की भलाई और खुशहाली के लिए डट कर काम किये जाएंगे। आशु नाहर ने अपील करते हुए कहा कि अलग -अलग यूनियनों के साथ सम्बन्धित समाज के लोग सेवा मुक्त हुए लोग जो समाज के ठेकेदार बने हुए हैं, इनको दूर रखा जाये। ज़रूरतमन्द और काबलीयत लोगों को ही उनका हक दिया जाये। इस मौके पर संत मेघनाथ,राज कल्याण,विजे कुमार दीपक सबरवाल,
हंस राज धर्मेंद्र, सिकंदर,बादल, अजीत राम,रोहित सहित सैंकड़ों की संख्या में नगर निगम के कर्मचारियों और समाज के साथ सम्बन्धित लोग भी मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY