मेयर करमजीत सिंह रिंटू वैकसीनेशन कैंप में पहुंचे

0
36

करोना की मुश्किल घड़ी के में नगर निगम हमेशा अमृतसर शहर निवासियों की सेवा में उपस्थित हैः मेयर करमजीत सिंह रिंटू
अमृतसर ,20 जून (राजिंदर धानिक) : मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से करोना महामारी के बचाओ के लिए लगातार अमृतसर शहर निवासियों को जागरूक करन के लिए संदेश दे रहे हैं। मेयर की तरफ से अपने हर संदेश में शहर के कोंसलर सहिबानों को भी अपील की जा रही है कि वह अपने अपने इलाकों के निवासियों को इस करोना महामारी से बचने के लिए साथ दे। इसी लड़ी के तहत आज मेयर करमजीत सिंह रिंटू विधान सभा हलका पूर्वी के वार्ड नं. 27 में एक प्रयास सोसाइटी की तरफ से कांगड़ा कालोनी, बटाला रोड में लगाए करोना वैकसीनेशन कैंप में पहुँचे।
इस मौके मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने संबोधन करते कहा कि अमृतसर शहर निवासियों की सेवा में नगर निगम के अधिकारी, कर्मचारी और मुलाजिम एक टीम की तरह करोना की मुश्किल घड़ी में काम रहे हैं। मेयर ने कहा कि करोना की तीसरी लहर से बचाव के लिए हमें तैयार रहना चाहिए। इसी लिए आज वार्ड नं. 27 में कोंसलर मोनिका शर्मा, गरीश शर्मा ने एक प्रयास सोसायटी के सहयोग के साथ आज इलाका निवासियों के लिए करोना वैकसीनेशन कैंप लगाया गया है जो कि श्लाघायोग्य कदम है।
मेयर ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह जी की योग्य नेतृत्व नीचे पूरे पंजाब के लोगों का इस मुश्किल घड़ी में अहम ध्यान रखा गया है। मेयर ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में कैप्टन जी का नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने गरीब वर्ग का खास ध्यान रखते हुए जहाँ उन को राशन और ओर सुविधाओं दीं हैं वहां बुजुर्गों को 1500 प्रति महीना पैंशन करते इस मुश्किल घड़ी में उन का भी पूर्ण सहयोग किया है।
मेयर रिंटू ने कहा कि इस भयानक बीमारी से बचने के लिए हमें सब को करोना टैस्ट भी कराना चाहिए और वैकसीनेशन भी जरूर लगवानी चाहिए जिससे हम एकजुट हो कर इस बीमारी का खात्मा कर सकें। मेयर ने शहर निवासियों को संदेश देते हुए कहा कि इस मुश्किल की घड़ी में नगर निगम के अधिकारी, कर्मचारी और मुलाजिम पहले भी उन के साथ था और आगे भी शहर निवासियों की सेवा में हम हमेशा उपस्थित रहेगे। उनहोंने कोंसलर सहिबानें को भी अपील करते कहा कि कोंसलर सहिबान अपनी निजी जिम्मेदारी समझते हुए अपनी-अपनी वार्ड में वैकसीनेशन कैंप जरूर लगवाऐ जिससे हर इलाको के निवासियों को उन के इलाको में ही इस वैकसीनेशन कैंप की सुविधा मिल सके।
इस मौके कोंसलर मोनिका शर्मा, मिठू मैदान, गरीश शर्मा, दीपक, पारूल शर्मा, सागर शर्मा, केशव भंडारी, नीरज भंडारी, गौरव वर्मा, सहगल साहब, शिवानी, सेठी साहब, अमनजीत कौर, पुलकित, चारा, राजन भट्टों वाला, गुलशन आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY