पंजाब वासियों को सेहत सुविधाएं देने में फेल हुई पंजाब सरकार : बलजिंदर सिंह मीराकोट

0
59

अमृतसर 5 मई (पवित्र जोत) : पिछली विधानसभा चुनाव दौरान लोगों के साथ झूठे वादे करने वाली कांग्रेस सरकार सेहत सुविधाएं देने में फेल साबित हो रही है यह शब्द शिरोमणि अकाली दल बादल जिला शहरी के उप प्रधान व पूर्व पार्षद बलजिंदर सिंह मीराकोट ने कहे।
मीराकोट ने कहा कि ऑक्सीजन की कमी के चलते करोना पीड़ित मरीजों की मौत होना सरकार की नाकामी का सबूत है । पिछले साल मार्च महीने से लेकर अब तक कोरोना महामारी दूसरी बार अपना जोर दिखा रही है लेकिन बीमारी की रोकथाम को लेकर सरकार द्वारा सरकारी या प्राइवेट अस्पतालों में पुख्ता प्रबंध नहीं करवाया जा सके हैं । जिसके चलते पंजाब के लोग अस्पतालों में जाने से गुरेज कर रहे हैं। करोना पीड़ित होने के बाद मरीज अपना इलाज अस्पताल की जगह घर में ही एकांतवास होकर करना सही समझते हैं। मरीजों का इलाज सही तरीके से करना तो दूर की बात है इलाज करने वाले डॉक्टर व स्टाफ मेंबर सरकार द्वारा खुद की हिफाजत के लिए मिलने वाला सामान ना मिलने के कारण परेशान है । जिसको लेकर कर्मचारी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं।
चुनाव मेनिफेस्टो दौरान घर घर नौकरी देना, नौजवानों को मोबाइल फोन देना, 4 सप्ताह में नशे को जड़ से खत्म करना, पेंशन ,शगुन स्कीमों में बढ़ोतरी करना सहित दर्जनों अन्य सरकार द्वारा किए वादे पूरे नहीं हो सके। पंजाब सरकार ने पहले 4 साल बिना विकास किए गुजार दिए है लेकिन अब मंत्रियों विधायकों और पार्षदों का पहला फर्ज है कि कमिशन का ध्यान छोड़कर पहले विकास की जगह सेहत सुविधाओं को पहल दे ताकि करोना महामारी के कारण लापरवाही से जाने वाली जानो की हिफाजत की जा सके।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY