कैबिनेट मंत्री सोनी ने आल इंडिया वूमैन कान्फ़्रेंस को दिया 2लाख रुपए का चैक

0
84

 

श्री बाबा नाग़ा जी स्पोर्टस क्लब को भी दिया 4 लाख रुपए का चैक

अमृतसर 19 मार्च (पवित्र जोत) : यदि कोरोना महामारी को हराना है तो कोविड 19 की हिदायतों की पालना को यकीनी बनाया जाये और मास्क का प्रयोग को अपनी रोज़मर्रा की ज़िंदगी का हिस्सा बनाओ तो ही हम इस महामारी और जीत प्राप्त कर सकते हैं।

ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने कहा कि कोरोना फिर तेज़ी के साथ अपने पैर पसार रहा है। इसके प्रसार को रोकने के लिए सरकार की तरफ से रात 9बजे से प्रातःकाल 5बजे तक ज़िला अमृतसर में कर्फ़्यू भी लगाया गया है। सोनी ने कहा कि हमारा सभी का फ़र्ज़ बनता है कि सेहत विभाग की तरफ से दीं गई हिदायतों की पालना करें जिससे इस महामारी को ख़त्म किया जा सके। सोनी ने ज़िला निवासियों से अपील की कि वह सामाजिक दूरी के नियमों की पालना, समय समय सिर हाथ धोना, मास्क का प्रयोग करनी, भीड़ -भड़के वाले स्थानों पर जाने से गुरेज़ करें।

इस मौके शसोनी की तरफ से आल इंडिया वूमैन कान्फ़्रेंस जी.टी. रोड अमृतसर को सोलर पैनल लगाने के लिए 2लाख रुपए का चैक भेंट किया। सोनी की तरफ से गाँव भीलोवाल में स्थित श्री बाबा नाग़ा जी स्पोर्टस क्लब को भी 4लाख रुपए का चैक भेंट किया। सोनी ने बताया कि उनकी तरफ से पहले भी श्री बाबा नाग़ा जी धर्मशाला को सुन्दरीकरन के लिए 10 लाख रुपए दिए गए हैं। उन बताया कि श्री बाबा नाग़ा जी स्पोर्टस क्लब की तरफ से नौजवानों को खेल प्रति जागरूक भी किया जा रहा है।

इस मौके काऊंसलर विकास सोनी, आल इंडिया वूमैन कान्फ़्रेंस की जनरल सचिव पूनम महाजन, प्रधान प्रेम दुग्गल, सरपंच सुक्ख सिंह, सुखविन्दर सिंह, राजकुमार, अवतार सिंह भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY