मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने विधान सभा हलका उत्तरी में विकास कामों का किया उद्घाटन

0
43

अमृतसर 10 मार्च (राजिंदर धानिक) : मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से विधान सभा हलका उत्तरी के वार्ड नं: 14 के अमन ऐवीन्यू में सी.सी. फलोरिंग और इंटरलाकिंग टायल के कामों का उद्घाटन किया गया। यह काम की लागत 60 लाख रुपए है जिस के साथ अमन ऐवीन्यू, कबीर नगर, फरैंडज़ ऐवीन्यू, शिव नगर, प्रेम नगर के साथ लगते इलाकों के सी.सी. फलोरिंग और इंटरलाकिंग टायल के काम करवाए जाएंगे जिस के साथ इलाका निवासियों और राहगीरों को काफ़ी सुविधा मिलेगी।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने संबोधन करते बताया कि विधान सभा हलका उत्तरी के वार्ड नं: 14 में इलाके की शक्ल बदलने के लिए लगातार विकास कार्य हो रहे हैं। मेयर ने बताया कि शहर के हर वार्ड में पहल के आधार पर काम किये गए हैं और शहर के हर कोनो में आज हम बुनियादी सुविधाएं देने में सहायक हुए हैं। मेयर ने कहा कि शहर की सभी वार्डों में आधुनिक स्मार्ट ऐल.ई.डी. स्ट्रीट लाईटों लग उठाईं हैं और हर इलाके में सड़क, दरुसत सीवेरज प्रणाली और पीने वाले पानी का सुचारू प्रबंध है।
इस मौके पार्षद अश्वनी भगत, रितेश शर्मा, सीमर रंधावा, नरिन्दर संधू, प्रिंस कुमार, लवली शर्मा, ऐस.डी.ओ ऐस.पी. सिंह, जे.ई. मेजर सिंह आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY