घर -घर रोज़गार मुहिम के अंतर्गत जिले में 350 मिनी बसों के परमिट बांटे

0
38

अमृतसर, 24 फरवरी (  राजिंदर धानिक   )-मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से राज्य की नौजवान पीढ़ी को रोज़गार के मौके दिलाने के लिए शुरु की गई राज स्तरीय मुहिम के अंतर्गत आज अमृतसर जिले में 350 मिनी बसों के पर्मिट बाँटे गए। इस मौके मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने चण्डीगढ़ से इस मुहिम की शुरुआत करते हुए नौजवानों और युवतियाँ जिनको यह पर्मिट दिए गए हैं, को मुबारकबाद दी।  खेहरा ने अमृतसर में नौजवानों को परमिटों की बाँट की और कहा कि हमारे जिले के लिए बहुत ख़ुशी की बात है कि पंजाब सरकार की तरफ से 350 उम्मीदवारों को योग्य समझते हुए मिनी बसों के पर्मिट दिए गए हैं और संकेतक तौर पर 6 लाभपातरियों को परमिटों की बाँट की गई। उन्होंने बताया कि इस के इलावा आज से ट्रांसपोर्ट विभाग की तरफ से बनाऐ जाते गाड़ीयाँ के रजिस्टरेेशन कार्ड और ड्राइविंग लायसेंस लेने के लिए भी अब लोगों को किसी दफ़्तर नहीं आना पड़ेगा, बल्कि यह कार्ड अब उन की तरफ से दिए गए पते पर डाक विभाग की तरफ से रजिस्टर्ड डाक के द्वारा भेजे जाएंगे।
खेहरा ने बताया कि अब व्यक्ति घर बैठे ही फेंसी नंबर लेने के लिए आनलाइन अप्लाई कर सकेगा और आनलाइन ही इसकी बोली होगी। उन्होंने कहा कि इस के साथ व्यक्ति को दफ़्तरों के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे।
इस मौके अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर रणबीर सिंह मूधल, सहायक कमिशनर  अलका कालिया, एस डी एम अनायत गुप्ता, सैक्ट्री आर. टी. ए  जोति बाला, चेयरमैन मार्केट समिति अरुण पप्पल,चेयरमैन पंजाब वाटर स्पलाई और सिवरेज बोर्ड प्रगट सिंह धुन्ना वायस चेयरमैन स्माल इंडस्ट्री बोर्ड परमजीत सिंह बत्रा और अन्य भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY