कैबिनेट मंत्री सोनी ने 22 नंबर फाटक के बन रहे फ्लाईओवर का लिया जायजा

0
56

 

शहर में तेज़ी के साथ हो रहे हैं स्मार्ट सीटी अधीन विकास कार्य

अमृतसर, 10 अप्रैल (राजिंदर धानिक) : शहर में स्मार्ट सीटी प्राजैकट अधीन तेज़ी के साथ विकास कार्य चल रहे हैं। इन विकास कामों के मुकम्मल होने के साथ शहर की दिख काफ़ी हद तक बदल जायेगी। इन शब्दा का प्रगटावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब की तरफ से 22 नंबर रेलवे फाटक और बन रहे फलाई ओवर का जायज़ा लेने उपरांत किया।

सोनी ने बताया कि 22 नंबर फाटक और फलाई ओवर का काम तेज़ी के साथ चल रहा है और जल्द ही यह बन कर तैयार हो जायेगा। सोनी ने बताया कि इस फलाई ओवर के बनने साथ लगने वाले जाम से लोगों को काफ़ी राहत मिलेगी और समय की बचत भी होगी। इस मौके सोनी की तरफ से फलाई ओवर बना रही कंपनी के साथ बातचीत भी की गई और तह समय अंदर यह काम को निपटाने की हिदायत की। सोनी ने कहा कि विकास कामों में किसी तरह की लापरवाही बरदाश्त नहीं की जायेगी और सारा काम गुणवत्ता भरपूर होना चाहिए। सोनी ने सम्बन्धित आधिकारियों को भी हिदायत की कि वह अपनी निगरानी में सारा काम करवाए। इस मौके सोनी की तरफ से इलाके का दौरा करके लोगों की मुश्किलों को सुना और सम्बन्धित आधिकारियों को हिदायत की कि जल्द निपटारा किया जाए।

सोनी ने बताया कि हमारी सरकार ने मतदान समय जो वायदे किये थे उनमें से 85 प्रतिशत से ज़्यादा पूरे कर लिए गए हैं। सोनी ने कहा कि आशीर्वाद स्कीम अधीन एक जुलाई से राशि को अधिक करके 51000 रुपए और विधवा पैंशन 1500 रुपए प्रति महीना कर दी गई है। उन्होंने कहा कि शहीद हुए सैनिकों के परिवारों को 50 लाख रुपए वित्तीय सहायता भी दी जा रही है। सोनी ने कहा कि हमारी सरकार लोगों की भलाई के लिए वचनबद्ध है।

इस मौके गुरजीत सिंह औजला मैंबर पार्लियामेंट, डा: राज कुमार वेरका चेयरमैन पंजाब वेयर हाउसिंग कारपोबरेशन, दिनेश बस्सी चेयरमैन नगर सुधार ट्रस्ट, काऊंसलर विकास सोनी और सरिन्दर छिन्दा और सम्बन्धित अधिकारी भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY