मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से अलग अलग समागम मौके खूनदान कैंप का उदघाटन

0
61

खून की हर बूँद जीवन बचाने के लिए सहायकः करमजीत सिंह रिंटू
अमृतसर, 21 फरवरी (राजिंदर धानिक) : मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने आज अमनदीप मैडीसिटी हस्पताल माल रोड में यूथ फार ग्लोबल पियस एंड ट्रांसफोरमेशन की तरफ से सांझे तौर पर लगाए गए खूनदान कैंप मौके मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की यहाँ मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने खूनदान कैंप का उद्घाटन किया गया। इसके साथ ही मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से हम्यूनिटी फोरएवर वैलफेयर सोसायटी और गौरव ऐन.जी.यो. की तरफ से बटाला रोड में लगाए खूनदान गुस्सा मौके मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत करके खूनदान कैंप का उद्घाटन किया।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने संबोधन करते कहा कि हमें सब को यह अहद लेना चाहिए कि हम नियमित तरीको साथ खूनदान करके मरीजों का जीवन बचाने में सहायक हों क्योंकि हमारे खून की एक एक बूँद किसी का जीवन बचाने के समर्थ है। उन्होने कहा कि खूनदान महांदान है जो कि हमें सब को करना चाहिए और हर एक व्यक्ति की छोटी सी कोशिश के साथ उन व्यक्तियों की कीमती जानें को बचाया जा सकता है। मेयर ने कहा कि खूनदान करन वाले व्यक्ति को कोई कमजोरी नहीं होती बल्कि वह तंदरुस्त रहता है, क्योंकि खूनदान करने के साथ उस के शरीर में नया खून बनता है। मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि इन खूनदान कैंपों के द्वारा समाज को खूनदान करने सम्बन्धित जागरूकता पैदा की जाती है। मेयर रिंटू की तरफ से इस मौके खूनदान करन वाले व्यक्तियों को प्रमाण पत्र दे कर सम्मानित किया।
अमनदीप मैडीसिटी हस्पताल और वाई.जी.बी.टी. की तरफ से मेयर करमजीत सिंह रिंटू को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस मौके डा. पुनीत कौर इंचार्ज बलड बैंक, डा. मनमीत सिंह, डा. अमनदीप कौर, डा. अवतार सिंह, डा. शाहबाज सिंह, डा. अनुप्रीत कौर, डा. अतुल, सुख अंमृत सिंह, इंचार्ज वाई.जी.बी.टी. आदि मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY