“दिलबीर फाउंडेशन” द्वारा बी-ब्लॉक रंजीत एवेन्यू, अमृतसर में ऑर्गेनिक फार्मर्स मार्केट का उद्घाटन

0
56

अमृतसर 14 फरवरी (पवित्र जोत) : मेयर करमजीत सिंह और कमिश्नर कोमल मित्तल ने स्प्रिंग फेस्टिवल के मद्देनजर “दिलबीर फाउंडेशन” द्वारा बी-ब्लॉक रंजीत एवेन्यू, अमृतसर में ऑर्गेनिक फार्मर्स मार्केट का उद्घाटन किया। । जैविक कृषि बाजार में जैविक सब्जियां, फल और अन्य कृषि उत्पादों का प्रदर्शन किया गया। महापौर और आयुक्त ने इस अवसर पर स्थापित विभिन्न स्टालों के जैविक उत्पादों में विशेष रुचि ली और प्रदर्शनी के आयोजकों को बधाई दी और उनके प्रयासों के लिए उनकी सराहना की। इस अवसर पर बोलते हुए, महापौर ने कहा कि वर्तमान समय में खाद्य पदार्थों में रासायनिक उर्वरकों का उपयोग काफी बढ़ गया है जो मानव जीवन के लिए बहुत बड़ा खतरा है। जैविक सब्जियां, फल और अन्य कृषि उत्पादों का उपयोग विभिन्न प्रकार की जटिल बीमारियों को रोकने के लिए किया जा सकता है।
इस अवसर पर, मेयर करमजीत सिंह और कमिश्नर कोमल मित्तल को शहर की भलाई के लिए नगर निगम द्वारा किए जा रहे प्रयासों के लिए दिलबीर फाउंडेशन द्वारा “अर्थ डे नेटवर्क अवार्ड” से सम्मानित किया गया।
प्रदर्शनी में दिलबीर फाउंडेशन के गुनबीर सिंह, टीम फतेह के तरुणदीप सिंह घुमन, मिरिपिरी एकेडमी की प्रिंसिपल किरणदीप कौर और अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY