कांग्रेस और अकाली दल की तरफ से डाले भ्रष्टाचार की गन्दगी झाड़ू के साथ की जायेगी साफ़ : अशोक तलवार

0
40

..‘आप ’ ने भ्रष्टाचार से मुक्ति, साफ़ सफ़ाई, स्ट्रीट लाईटों, डोर स्टैंप सर्विस, पीने वाला पानी, नालियों का योग्य प्रबंध, सुंदर पार्क और साफ़ पब्लिक टायलट का किया वादा
अमृतसर,5 फरवरी (राजिंदर धानिक) : पंजाब में हो रही स्थानीय सरकार की मतदान को ले कर आम आदमी पार्टी की तरफ से राज्य स्तर पर आज चयन मुहिम “सभी को अजमाया, सभी ने दिया धोखा, अब झाड़ू वालों को देंगे मौका की शुरुआत झाड़ू चला कर की गई। अमृतसर में हुए राज्य स्तरीय समागम में पंजाब जोइंट सैक्रट्री अशोक तलवार ने झाड़ू चलाकर मुहिम की शुरुआत की। इस मौके अमृतसर शहरी परमिन्दर सिंह सेठी अमृतसर देहाती प्रधान नरेश पाठक,देहाती को -प्रधान मैडम सीमा सोढी और नगर निगम अमृतसर हलका दक्षिणी ‘वार्ड नंबर 37 के आप ’ उम्मीदवार जसपाल सिंह भुल्लर,ज़िला सचिव इकबाल सिंह भुल्लर, दफ़्तर इंचार्ज सोहण सिंह नागी,इवेंट इंचार्ज जगदीप सिंह,ज़िला मीडिया इंचार्ज विकरमजीत बिकी और अमृतसर के सभी नेता उपस्थित थे।
इस मौके अशोक तलवार ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि घरों, गलियों में झाड़ू लगाकर गन्दगी को साफ़ किया जाता है, मतदान में झाड़ू चला कर अकालियों -कांग्रेसियों की तरफ से नगर निगमों, म्यूशपल कौंसिल में डाली भ्रष्टाचार की गन्दगी को साफ़ किया जायेगा। उन्होंने कहा कि वलंटियरों ने भ्रष्टाचार की गन्दगी को साफ़ करने के लिए आज प्रण किया। उन्होंने कहा कि पार्टी की तरफ से ‘सभी को अज़मायआ, सभी ने दिया धोखा, अब झाड़ू वालों को देंगे मौका ’ का संलोगन दिया गया है। उन्होंने कहा कि स्थानिक सरकारों में पिछले कई दशकों से भ्रष्टाचार अड्डे बन चुके हैं। शहर में सफ़ाई व्यवस्था दिन दिन बिगड़ती जा रही है, कहीं भी शहर में अपराधों को रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरों का प्रबंध नहीं है। परमिन्दर सिंह सेठी ने पत्रकारों के साथ बात करते कहा कि अकाली -भाजपा और कांग्रेसियों ने अपने घरों को भरने के लिए काम किया है।
उन्होंने कहा कि पिछले 4सालों से कैप्टन सरकार ने लोगों के लिए कोई काम नहीं किया, मतदान से पहले किये सभी वायदों से मुकर गए हैं, अब धक्के के साथ मतदान जीतने के लिए सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस ने पिछले दिनों सभी पंजाब में दहसतगरदी का माहौल पैदा करके, गलत ढंग के साथ कई उम्मीदवारों के कागज़ रद्द करवा दिए, ख़ास कर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के कागज़ रद्द किये गए। इकबाल सिंह भुल्लर ने कहा कि आज मनप्रीत सिंह बादल के लोगों की तरफ से दूसरी पार्टियों के पोस्टर, बैनर फाड़े जा रहे हैं, यह सारा कुछ पंजाब में कांग्रेसियों की तरफ से करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन मतदान में आम आदमी पार्टी बड़ी जीत प्राप्त करेगी और अपने प्रधान और मेयर बनाएगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY