चुनाव के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं में पूरा उत्साह व प्रत्याक्षी पूरी तरह तैयार : गौतम, अश्वनी 

0
54

  

प्रदेश भाजपा ने निगम चुनावो के लिए 400 से अधिक प्रत्याक्षियों के नामों पर लगाई मोहर, कल करेगी भाजपा नामों की घोषणा 

चंडीगढ़/अमृतसर: 29 जनवरी (पवित्र जोत   ) :14 फरवरी को होने वाले निगम चुनाव के लिए प्रदेश भाजपा द्वारा चुनाव मैदान अपने उम्मीदवार खड़े करने के लिए मंथन जारी है। इस संबंध में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में कोर कमेटी की बैठक में विस्तृत विचार-चर्चा के बाद प्रत्याक्षियों संबंधी फैसला लिया गया। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस बैठक में राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ, संगठन महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश भाजपा सह-प्रभारी डॉ. नरिंदर सिंह, राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक, पूर्व भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना, पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला, पूर्व मंत्री मदन मोहन मित्तल, तीक्ष्ण सूद, प्रो. राजिंदर भंडारी, राजिंदर मोहन सिंह छीना, डॉ. सुभाष शर्मा, मोना जैसवाल, राजेश बाग़ा, बिक्रमजीत सिंह चीमा आदि मौजूद थे। इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रदेश भाजपा महासचिव जीवन गुप्ता ने बताया कि प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम व प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के नेतृत्व में भाजपा पूरे पंजाब में निगम चुनाव व उप-चुनाव में अपने उम्मीदवार उतार रही है। जीवन गुप्ता ने बताया कि प्रदेश की 5 नगर निगम के 250 में से 180 उम्मीदवारों तथा 23 नगर पालिका के 230 उम्मीदवारों के नामों पर विस्तृत चर्चा के बाद प्रदेश भाजपा द्वारा स्वीकृति दे दी गई है और कल भी इस संबंधी अन्य उम्मीदवारों के लिए चर्चा जारी रहेगी। उसके बाद प्रदेश भाजपा द्वारा अपने चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ने वाले सभी प्रत्याक्षियों की घोषणा कर दी जाएगी।

दुष्यंत गौतम ने मिडिया से बात करते हुए कहाकि निगम चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में पूरा उत्साह है और इस चुनाव के भाजपा प्रत्याक्षी भी पूरी तरह से तैयार हैं । हमारे कार्यकर्ता चुनाव प्रचार हेतु और अपने उम्मीदवारों को विजयी बनाने के लिए मैदान में डट चुके हैं।

अश्वनी शर्मा ने कहाकि पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है और योग्य उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतार रही है और जीत हासिल करेगी। कांग्रेस सहित सारे विपक्षी दल भाजपा की लोकप्रियता से घबरा रहे हैं और नीच राजनीती कर रहे हैं। लेकिन पंजाब की जनता प्रदेश में कांग्रेस सरकार से असली चेहरा समझ चुकी है और भाजपा की ओर रुख कर रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY