कैबिनेट मंत्री सोनी ने 25 लाख रुपए की लागत के साथ बनने वाली गुरू नानक पुरा का किया उदघाटन

0
41

 

अमृतसर, 24 जनवरी (पवित्र जोत) : –केंद्रीय विधान सभा हलके अधीन आतीं सभी सड़कों के निर्माण किया गया है और कुछ रहती सड़कें जल्दी ही मुकम्मल हो जाएंगी। इन शब्दों का प्रगटावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने वार्ड नं: 54 के अधीन पड़ती सड़क गुरू नानक पुरा के काम की शुरुआत कट लगा कर करते समय किया।

सोनी ने कहा कि इस सड़क को 25 लाख रुपए की लागत के साथ तैयार किया जायेगा। उन्होंने सम्बन्धित आधिकारियों और ठेकेदार को हिदायत की कि यह काम समय पर मुकम्मल किया जाये और गुणवत्ता का ख़ास ध्यान रखा जाये। सोनी ने वार्ड नं: 54 के अधीन पड़ते इलाके शिव नगर में चल रहे विकास कामों का जायज़ा भी लिया। सोनी ने बताया कि वार्ड नं: 54 अधीन 9 पार्कों का सौंदर्यीकरण किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जल्दी ही यह पार्क मकुंमल हो जाएंगे जहाँ लोग सुबह शाम सैर कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि इन पार्कों में बच्चों के लिए झूले और बैंच भी लगाए जा रहे हैं।

सोनी ने बताया कि वार्ड नं: 54 के अधीन स्ट्रीट लाईटों लगने का काम मुकम्मल हो चुका है और लोगों के लिए पीने वाले पानी की समस्या के लिए नये ट्यूबवैल भी लगाए गए हैं। उन बताया कि मतदान दौरान लोगों के साथ जो वायदे किये गए थे वह खतरे में डाले पूरे किये जाएंगे।

इस मौके विकास सोनी, अश्वनी कुमार पप्पू, विशाल मिश्रा, रोमी मिश्रा, सतबीर सिंह लाली, अनिल कुन्दरा, अशोक शर्मा, गुलशन कुमार राजेश जैन, दविन्दर सिंह, बब्बू शर्मा, लाल चंद समेत बड़ी संख्या में इलाका निवासी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY