आप ने किसानों के हक में और दिल्ली ट्रैक्टर परेड में शामिल होने के लिए मोटरसाईकल रैली के द्वारा लोगों को की अपील

0
46

 

अमृतसर 23 जनवरी (राजिंदर धानिक) : आम आदमी पार्टी की तरफ से किसानों के 26 जनवरी की दिल्ली की ट्रैक्टर परेड के समर्थन में आज अमृतसर में मोटरसाईकिल रैली का आयोजन किया गया जो कि पार्टी दफ़्तर भंडारी पुल से शुरू करके हाल बाज़ार से ले कर हलका दक्षिणी के 37 नंबर वार्ड से ले कर शहर में से होते हुए पार्टी दफ़्तर तक थी। जिस का नेतृत्व पंजाब जोइंट सचिव अशोक तलवार, ज़िला प्रधान परमिन्दर सिंह सेठी और इकबाल सिंह भुल्लर ज़िला सैक्ट्री ने की।
पंजाब जोइंट सैक्रट्री अशोक तलवार ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी तरह के साथ किसानों की ट्रैक्टर परेड का समर्थन करती है और उन्होंने कहा कि हमारे वालंटियर पार्टी के झंडे के बिना ख़ुद दिल्ली में ट्रैक्टर परेड का हिस्सा बनने जा रहे हैं और ज़िला स्तर से हमारे बहुत तदाद में किसान भाई वालंटियर दिल्ली पहुँच भी चुके हैं।
परमिन्दर सिंह सेठी और मैडम सीमा सोढी ने सांझे तौर पर कहा कि मोदी सरकार ख़िलाफ़ आज किसानों के हक के लिए आम आदमी पार्टी की मोटरसाईकल रैली की,जिस में करीब 1000 से ज्यादा साथियों ने समुहलियत की। आम जनता में बहुत ज़्यादा रोश फैल चुका है मोदी सरकार ने किसानों के साथ 11 मीटिंगों की जो कि बे आस -नतीजा रही और मोदी सरकार पूरे अहंकार में है। जिस का खाम्याज़ा भाजपा को भुगतना पड़ेगा। पंजाब की कैप्टन सरकार भी केंद्र की भाजपा सरकार के साथ मिली हुई है।
इस मौके ज़िला दफ़्तर इंचार्ज सोहण सिंह नागी, जगदीप सिंह ज़िला इवेंट इंचार्ज,ज़िला मीडिया इंचार्ज विकरमजीत बिकी,ज़िला ख़ज़ांची विपन सिंह,अनिल महाजन आदि सीनियर नेताओं ने भी संबोधन किया। इस की जानकारी इकबाल सिंह भुल्लर ने प्रैस को देते सभी ज़िला निवासियों से अपील की कि अधिक से लोग 26 जनवरी की दिल्ली परेड का हिस्सा बनो और इस परेड में शामिल हो जिससे गूंगी बोली सरकार को आम जनता की ताकत का अंदाज़ा लग सगे। इस मौके सभी मुख्य अधिकारी और वालंटियर उपस्थित थे

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY