जलियां वाला बाग़ के शहीदों की सूची ज़िला वैबसाईट पर अपलोड की

0
47

शहीद के पारिवारिक मैंबर डिप्टी कमिशनर दफ़्तर में तुरंत करें संपर्क
अमृतसर 19 जनवरी (पवित्र जोत) : साका जलियांवाला बाग़ 1919 में हुए शहीदों के सम्मान के तौर पर राज्य स्तरीय समागम, आनंद अमृत पार्क, रणजीत ऐवीन्यू में 25 जनवरी को करवाया जा रहा है। इस दिन शहीदों की याद में स्मारक का नींव पत्थर रखा जायेगा।
इस सम्बन्धित जानकारी देते डिप्टी कमिशनर गुरप्रीत सिंह खेहरा ने बताया कि दफ़्तरी रिकार्ड के आधार पर इस दफ़्तर के पास जलियांवाला बाग़ के शहीदों की जो सूची मौजदू है वह https://amritsar.nic.in और अपलोड कर दी गई है। उन्होंने बताया कि शहीदों के मौजूदा पारिवारिक सदस्यों के साथ संपर्क करने के यत्न किये जा रहे हैं। परन्तु सूची में मुकम्मल पता न होने के कारण कई परिवारों के साथ संपर्क होने में मुश्किल पेश आ रही है।  खेहरा ने आम जनता से अपील की कि यदि उन के पुरुषों का नाम इस सूची में शामिल है, तो वह दफ़्तर डिप्टी कमिशनर के ऐल.ऐफ. ए. शाखा कमरा नं: 20, तहसील कंपलैक्स अमृतसर ग्राउंड फ्लोर में 22 जनवरी को प्रातःकाल 11:00 बजे तक संपर्क कर सकते हैं।
डिप्टी कमिशनर ने बताया कि और ज्यादा जानकारी के लिए टैलिफ़ोन नं: 0183 -2223991 और या ईमेल acgrasr@gmail.com पर भी संपर्क किया जा सकता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY