डाक विभाग ने रोड ट्रांसपोर्ट नैटवर्क के अधीन मेल मोटर सेवा की शुरूआत की

0
17

 

अमृतसर 6 जनवरी (पवित्र जोत) : कोविड -19 महामारी और अमृतसर पठानकोट मार्ग पर रेल गाड़ीयाँ के सस्पैंड होने के कारण डाक विभाग ने आज बटाला, धारीवाल, गुरदासपुर, दीनानगर और पठानकोट जैसे क्षेत्रों को मेल भेजने की प्रक्रिया को सुचारू बनाने के लिए रोड ट्रांसपोर्ट नैटवर्क के अधीन एक मेल मोटर सेवा शुरू की है।
इस सम्बन्धित जानकारी देते विकास शर्मा सुपरडैंट रेलवे मेल सर्विस ने बताया कि डाक विभाग अपनी मेल और ओर सेवाओं की समय पर सुपुर्दगी प्रति वचनबद्धता के लिए जाना जाता है और यह नया लांच किया मेल ट्रांसपोरटेसन नैटवर्क निश्चित रूप से पत्रों / डाक को प्रसारित करने में तेज़ी लायेगा जिसके नतीजा के तौर पर माननीय ग्राहक के दरवाजे पर मेल की तुरंत / तेज डिलीवरी होगी।
इस मौके विकास शर्मा सुपरडैंट रेलवे मेल सर्विस ‘आई ’ डिवीज़न जालंधर ने पंजाब पोस्टल सर्कल के रोड ट्रांसपोर्ट नैटवर्क मेल मोटर सेवा को अमृतसर-पठानकोट से बटाला, धारीवाल, गुरदासपुर, दीनानगर और पठानकोट के द्वारा को हरी झंडी दे कर रवाना किया।
इस मौके कुलवंत सिंह एस.पी. (हैडकुआटर.), स. एस के चुग सीनियर पोस्टमास्टर अमृतसर जीपी ओ, विवेक निधी सिंह एऐसआरऐम अमृतसर, दलवीर सिंह मैनेजर ऐनऐसऐच अमृतसर के इलावा ओर अधिकारी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY