कैबिनेट मंत्री सोनी ने गाँव थांदे को 13 लाख और गाँव कीरतनगड़ को 5लाख रुपए का चैक विकास कामों के लिए सौंपा

0
35

 

अमृतसर 24 दिसंबर (राजिंदर धानिक) : पंजाब सरकार की तरफ से गाँवों को शहर जैसी सभी सुविधाए मुहैया करवाई जाएंगी और गाँवों के विकास कामों में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं रहने दी जायेगी। इन शब्दों का प्रगटावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने गाँव थांदे को 13 लाख रुपए और गाँव कीरतनगड़ को विकास कामों के लिए 5लाख रुपए का चैक भेंट करते समय किया।

सोनी ने कहा कि इन दोनों गाँवों में विकास के कार्य तेज़ी के साथ चल रहे हैं और इन दोनों गाँवों को शहर जैसी सभी सहूलतें मुहैया करवाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि मतदान दौरान लोगों के साथ जो वायदे किये थे वह हर हाल में पूरे किये जाएंगे। इस मौके सोनी की तरफ से गाँव कीरतनगड़ को स्टेडियम बनाने के लिए 5लाख रुपए और धर्मशाला बनाने के लिए 2लाख रुपए देने का ऐलान भी किया। सोनी ने कहा कि केंद्रीय विधान सभा हलके अधीन सभी वार्डों में तेज़ी के साथ विकास कार्य चल रहे हैं और आते कुछ महीनों में सभी विकास कार्य मुकम्मल कर दिए जाएंगे।

इस मौके सोनी की तरफ से गाँव में चल रहे विकास कामों का जायज़ा भी लिया और सम्बन्धित आधिकारियों को समय पर काम मुकम्मल करने के निर्देश दिए। सोनी ने अधिकारियों को कहा कि विकास कामों में किसी किस्म की लापरवाही बरदाश्त नहीं की जायेगी ।

इस मौके पार्षद विकास सोनी, सरपंच गुरविन्दर सिंह गोरा, सरपंच प्रगट सिंह, वीर सिंह, लखविन्दर सिंह, तेजिन्दर सिंह, गुरदीप सिंह, जगदीश सिंह, बलबीर सिंह, दविन्दर सिंह, मेवा सिंह, तेजबीर सिंह, शाम सिंह, बलराज सिंह के इलावा गाँव वासी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY