85 लाख रुपए के साथ सी सी फलोरिंग और इंटरलाकिंग टायलों के साथ बनेंगी गलियां -सोनी

0
79

 

अमृतसर, 15 दिसंबर (राजिंदर धानिक): —केंद्रीय विधान सभा हलके अधीन पड़तीं सभी वार्डों में तेज़ी के साथ विकास कार्य किये जा रहे हैं और इस साल के अंत तक सभी विकास कार्य मुकम्मल कर लिए जाएंगे। इन शब्दों का प्रगटावा डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री ओम प्रकाश सोनी ने वार्ड 55 में 85 लाख रूपए की लागत के साथ सी सी फलोरिंग और इंटरलाकिंग टायलों के काम की शुरुआत करने समय किया। सोनी ने कहा कि वार्ड नं: 55 में गलियों की सिवरेज प्रणाली का काम पहले ही चल रहा है। उन्होंने कहा कि अमृतसर केंद्रीय हलके में विकास के कामों में रुकावट नहीं आने दी जायेगी। उन्हों ने आज गलियों को पक्का करने की शुरुआत करते समय कहा कि जो गलियों ख़राब थी वहां सी सी फलोरिंग और इंटरलाकिंग टाईलों की लगाने की प्रक्रिया आरंभ कर दी गई है। उन्होंने कहा कि इलाका निवासियों को किसी किस्म की समस्या नहीं आने दी जायेगी।

इस मौके सोनी की तरफ से वार्ड नं: 55 में चल रहे विकास कामों का निरीक्षण भी किया गया और सम्बन्धित आधिकारियों को हिदायत की कि काम गुणवत्ता भरपूर होने चाहिएं। उन्होंने कहा कि विकास के कामों में किसी तरह की लापरवाही बरदाश्त नहीं की जायेगी।

इस उपरांत सोनी सिंह सभा गुरुद्वारा में पहुँचे और माथा टेका जहाँ गुरुद्वारा समिति की तरफ से सोनी को सिरोपा देकर सनमनित किया गया। इस मौके सोनी ने गुरद्वारा सिंह सभा को 2लाख रुपए का चैक गुरुद्वारा की धर्मशाला की मुरम्मत के लिए भेंट किया।

इस मौके पार्षद विकास सोनी, सन्दीप सिंह ऐक्सियन नगर निगम, परमजीत सिंह चोपड़ा, सुरिन्दर कुमार छिन्दा पार्षद, अश्वनी पप्पू, राज कुमार, राकेश कुमार, इंद्रजीत शर्मा और इलाका निवासी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY