मेयर ने किया कृष्णा स्क्वेर नजदीक शिवाला भाइयाँ में इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने का उद्घाटन

0
49

 

अमृतसर, 15 दिसंबर (राजिंदर धानिक) : मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने अमृतसर ईस्ट विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 27 में कृष्णा स्क्वायर नजदीक शिवाला भाई में इंटरलॉकिंग टाइलें लगाने का उद्घाटन किया। यह कार्य 2.42 करोड़ रुपये की लागत से किया जा रहा है, जिसके तहत वार्ड नंबर 26 , 27 , 28 , 29 एवम 30 के विभिन्न क्षेत्रों में इंटरलॉकिंग टाइलें लगाई जाएंगी जिससे इलाक़ा वासियो को सुविधा प्रदान होगी और यातायात में भी सुधार होगा।
इस अवसर पर मेयर करमजीत सिंह ने कहा कि हजारों की संख्या में श्रद्धालु शिवाला भाइयाँ में माथा टेकने के लिए आते है। इस टाइल के काम से न केवल क्षेत्र की कॉलोनियों के निवासियों को लाभ होगा, बल्कि मंदिर में आने वाले तीर्थयात्रियों को भी लाभ होगा। मेयर करमजीत सिंह ने कहा कि वर्तमान में शहर के प्रत्येक क्षेत्र में स्वच्छ पेयजल, पक्की सड़कें, उचित सीवरेज प्रणाली और उज्ज्वल आधुनिक एलईडी जैसी बुनियादी सुविधाएं प्राथमिकता के आधार पर उपलब्ध कराई जा रही हैं। उन्होंने क्षेत्र के निवासियों को आश्वासन दिया कि जहां भी जरूरत होगी वहां प्राथमिकता के आधार पर आगे विकास कार्य किए जाएंगे।
इस अवसर पर पार्षद मोनिका शर्मा, पार्षद नवदीप सिंह हुंदल, गिरीश शर्मा, राजी महाजन, विपन जोरा, केशव, अवतार सिंह वालिया, राहुल महाजन, संजीव किंडरी, अजय गोयनका, एक्सियन भलिंदर सिंह, संजीव अरोड़ा, जे.ई. मेजर सिंह आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY