मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से मुक्ति ऐन.जी. ओ. के बच्चों का सर्टिफिकेट दिए

0
73

अमृतसर, 3दिसंबर (पवित्र जोत) :  मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से जहाँ अमृतसर के विकास की लिए लगातार प्रयास  किये जा रहे हैं, वहीं आज मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से मुक्ति ऐन.जी. ओ. चलाने वाले होनहार बच्चों की तरफ से गऊ माता की सेवा प्रति निभाई जा रही ज़िम्मेदारी की प्रशंसा करते हुआ सर्टिफिकेट दे कर सम्मानित किया गया। इस मौके पर मेयर करमजीत सिंह ने बच्चों के साथ कुछ समय बिता कर उन के विचार सुने। ज़िक्रयोग्य है कि यह मुक्ति ऐन.जी. ओ. संस्था लाकडाऊन दौरान बच्चों की तरफ से गऊयों की सेवा और देख रेख करने के लिए बनाई गई थी। जिसके अंतर्गत बुज़ुर्ग गऊयों और बीमार गऊयों जिनको लोग दूध न देकर आँखों से अदृश कर देते हैं की सेवा और उन की संभाल  में हिस्सा डालते हैं।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने बच्चों को संबोधन करते हुए कहा कि यह बहुत अच्छी और उत्तम सोच वाली बात है कि आज की नौजवान पीढ़ी के यह बच्चे निस्वार्थ हो कर समाज में गाय माता की सेवा करके अपना योगदान दे रहे हैं। मेयर ने कहा कि यह बच्चे अन्य के लिए भी प्रेरणा स्रोत हैं जिससे इनकी तरफ देख कर ओर शहर की नौजवान पीढ़ी समाज पर लोग भलाई में योगदान देगी। उन्होंने कहा कि बच्चे हमारे देश का आने वाला भविष्य है और वह ख़ुशी महसूस करते हैं कि यह बच्चे समाज में अब से सेवा हित कार्य करते हुए हमारे देश को आगे बढ़ाने में सहयोग दे रहे हैं।
मेयर ने बच्चों के साथ आए उन के माँ बाप को संबोधन करते हुए कहा कि माँ बाप की अच्छी तालीम और अच्छी शिक्षा के साथ ही यह बच्चे आज देश और समाज की सेवा हित कार्य करने में सहायक हुए हैं।
इस मौके पर अन्यों के इलावा पार्षद प्रियंका शर्मा ,  रितेश शर्मा आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY