मंडल स्तर तक के प्रक्षिशित कार्यकर्ता रखेंगे 2022 के भाजपा विजयरथ की नीँव : अश्वनी शर्मा  

0
53

 

 

प्रदेश भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण शिविर आयोजित ।

चंडीगढ़/अमृतसर: 22 नवंबर (राजिंदर धानिक   ) : भारतीय जनता पार्टी द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा प्रक्षिक्षण प्रकोष्ठ के संयोजक मोहन लाल गर्ग की अध्यक्षता में प्रदेश स्तरीय प्रक्षिशण शिविर का आयोजन किया गया । इस प्रक्षिशण शिविर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए । इस प्रशिक्षण शिविर में जिलों, मोर्चों व सैलों के प्रभारी तथा प्रदेश भर से वरिष्ठ नेताओं को भाजपा की कार्यशैली की विस्तृत जानकारी देते हुए समाजसेवा के भाव को मुख्य रख कर मूल्य आधारित व संस्कारयुक्त राजनीति के लिए प्रशिक्षित किया गया ।

          अश्वनी शर्मा ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं के समक्ष प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी की राष्ट्र के प्रति दूरंदेशी सोच व् निस्वार्थ सेवा भाव के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी इच्छानुसार पार्टी की विचारधारा से जुड़ कर समाज की सेवा के लिए तत्पर रहता है । भाजपा की कार्यशैली में प्रशिक्षण कार्यशालाओं का विशेष महत्व है । शर्मा ने कहाकि इस शिविर में उपस्थित सभी कार्यकर्त्ताओ को भारतीय जनता पार्टी के इतिहास, पार्टी की पद्धति, केंद्र की मोदी सरकार की राष्ट्र्हित्त में बनाई गई नीतियों व उपलब्धियों, जनता के लिए शुरू की गई 160 के करीब जन-हितैषी नीतियों, चुनाव मैनेजमेंट तथा सेवा पद्धति, भाजपा की राष्ट्र्हित्त में भूमिका, समाज के प्रति हमारा दायित्व, भाजपा द्वारा कोरोना काल के दौरान किये गए सेवा-कार्यों, सोशल मीडिया की राजनीति में भूमिका के बारे में विस्तृत जानकारी देकर उसे जन-जन तक पहुँचाने के लिए प्रक्षिशित किया गया है । यह सभी उपस्थित कार्यकर्ता अपने-अपने हलकों में जा कर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करेंगे और 2022 के चुनाव के विजयरथ की नीँव रखेंगे ।

          अश्वनी शर्मा ने कहाकि प्रदेश की जनता भ्रष्ट कांग्रेस की कैप्टन सरकार की जन-विरोधी नीतियों व सर से ऊपर निकल चुके भ्रष्टाचार से तंग होकर खून के आँसू रो रही है । जनता ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा बनाई गई जन-हितैषी नीतियों व राष्ट्र्हित्त में लिए गए निर्णयों को अपनी खुली आँखों से देखा है ।

जनता अब उस दिन का इन्तजार कर रही है कि कब वो अपने वोट की ताकत से इस भ्रष्ट कांग्रेसी नेताओं की सत्ता को जड़ से उखाड़ फैंके और प्रदेश की सत्ता भी मोदी सरकार के सशक्त नेतोओं के हाथ में देकर चैन की सांस ले सके ।

          मोहन लाल गर्ग ने इस अवसर पर बताया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के दिशा-निर्देश पर प्रदेश के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को प्रक्षिशित करके केंद्र की मोदी सरकार की राष्ट्र के प्रति समर्पित सोच व जन-हितैषी नीतियों के बारे में जन-जन तक पहुँच कर उन्हें जागरूक करना है । इसके शिविर के साथ ही प्रदेश भर के मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने के अभियान की शुरुआत कर दी गई है जो कि एक महिना चलेगा । इस अवसर पर मास्टर मोहन लाल, मदन मोहन मित्तल, विजय सांपला, तीक्ष्ण सूद, प्रो. राजिंदर भंडारी, प्रदेश भाजपा महासचिव जीवन गुप्ता, डॉ. सुभाष शर्मा, राजेश बागा, रीना जेटली, प्रवीन बंसल, नरिंदर परमार, अजय सच्चर, विनोद शर्मा, शिवराज सिंह, अरविन्द मित्तल, जनार्दन शर्मा, राकेश गोयल, सुनील सिंगला आदि उपस्थित थे ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY