मेयर करमजीत सिंह और विधायक बुलारिया ने दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों का उद्घाटन किया

0
76

महापौर ने स्वच्छ पेयजल और सीवरेज पाइप का उद्घाटन किया
शहरवासियों की सुविधा के लिए नगर निगम द्वारा विकास कार्यों में तेजी लाई जा रही है: – मेयर
अमृतसर, 11 जनवरी (पवित्र जोत) : मेयर करमजीत सिंह और विधायक इंद्रबीर सिंह बुलारिया ने अमृतसर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 42 में गुरुद्वारा टुट साहिब में कोट अता राम में स्वच्छ पेयजल और सीवरेज प्रदान करने के लिए पाइप बिछाने के काम का उद्घाटन किया।
यह कार्य 22 लाख रुपये की लागत से किया जा रहा है, जो न केवल क्षेत्र के निवासियों को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराएगा, बल्कि सीवरेज प्रणाली में भी सुधार करेगा।
महापौर करमजीत सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह की वर्तमान कांग्रेस सरकार का एकमात्र उद्देश्य हर क्षेत्र में सर्वांगीण विकास करना है और इस बात को ध्यान में रखते हुए गुरु नगरी में विकास कार्यों को तेज किया जा रहा है । आज शहर के हर वार्ड, कॉलोनी, गली आदि को पक्का कर दिया गया है। नई जल आपूर्ति लाइनें और सीवरेज लाइनें बिछाई गई हैं। शहर के लोगों को सभी प्रकार की बुनियादी सेवाएं प्रदान करने के लिए अत्यधिक धन भी उपलब्ध कराया गया है। आज, इन विकास कार्यों के मद्देनजर, शहर में विभिन्न परियोजनाएं चल रही हैं, जो एक निर्धारित समय के भीतर पूरी हो जाएंगी और जिसके बाद गुरु नगरी का एक अलग रूप नज़र आएगा। पिछली सरकार द्वारा विकास कार्य न करने के कारण विकास के मामले में पिछड़ने वाले क्षेत्रों को हर बुनियादी सेवा प्रदान की गई है और ये विकास कार्य भविष्य में भी जारी रहेंगे।
इस अवसर पर पार्षद मोहन सिंह मेरीमेघ, ओ.एस.डी. राजू, जसविंदर सिंह शेरगिल, ताहिल सिंह, बलजीत सिंह, शाम सिंह, गुरप्रीत गोपी, डॉ। सरदारा सिंह, अवतार सिंह मुछाल, दलजीत सिंह ढिल्लों, बीबी दलजीत कौर, जसविंदर सिंह ढिल्लों, गुरजीत दोधी आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY