कबीर जयंती के उपलक्ष्य में तरूण चुघ ने हरिपुरा क्षेत्र के जरूरतमंदों कों बांटी घरेलू सामान की किट्टें

0
43
जरूरतमंद लोगों को घरेलू सामान की किट्टें बांटते हुए तरूण चुघ।

अमृतसर, 13 जून (पवित्रजोत): केन्द्रीय विधानसभा क्षेत्र की वार्ड 56 के हरिपुरा व इस्लामाबाद इलाके के गरीब, जरूरतमंद लोगो को कबीर जयंती के उपलक्ष्य में भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तरूण चुघ ने घर के जरूरी सामान की किट्टें बांटी।
चुघ ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता देश के हर गरीब लोगों तक उच्च गुणवता वाला भोजन पहुंचाने का प्रबंध कर रहे हैं ताकि इस अवधि में कोई भी गरीब और मजदूर भूखा न सोए। गरीब लोगों तक भोजन मुहैया कराने का यह अब तक का सबसे बड़ा अभियान है।
चुघ ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना के खिलाफ वैश्विक लड़ाई का नेतृत्व बड़ी दृढ़ता से कर रहे हैं। ‘‘वसुधैव कुटुंबकम’’ का सिद्धांत भारतीय संस्कृति का मूल है और संकट की इस घड़ी में विश्व के अन्य राष्ट्रों के लिए मदद का हाथ बढ़ा कर मोदी जी इस अवधारणा को आगे ले जा रहे हैं। पूरा विश्व आशा भरी नजरों से उनकी ओर देख रहा है।
चुघ ने कहा कि संकट की इस घड़ी में हम कमजोर नहीं पड़ सकते। देश के प्रधानमंत्री मोदी जी कोरोना को खत्म करने के लिए 11 कोर टीम के साथ मिल कर दिन-रात काम कर रहे हैं जिसे कोरोना वॉरियर्स अंजाम तक पहुंचा रहे हैं। हम माननीय नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ निर्णायक लड़ाई को जीत कर रहेंगे। उन्होंने जनता को उन्हें कोरोना के संदर्भ में दिए गए हर दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए प्रेरित किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY