धर्मसोत को मंत्रीमंडल से बर्खास्त करने हेतु आज जालंधर से कांग्रेस विरुद्ध मोर्चा खोलेगी ‘आप’

0
17

कोकी जाएगी प्रदेश स्तरीय रोष प्रदर्शनों की-हरिंदर सिंह

अमृतसर, 30 अगस्त ( पवित्र जोत) –  आदमी पार्टी (आप) पंजाब दलित विद्यार्थियों की करोड़ों रुपए की वजीफा राशि हड़प्पने के गंभीर दोषों में घिरे कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत को मंत्री मंडल से बर्खास्त करके ग्रिफतार करने की मांग को लेकर सोमवार 31 अगस्त को कांग्रेस के खिलाफ प्रदेश स्तरीय रोष प्रदर्शनों की शुरुआत जालंधर से की जा रही है।
अमृतसर से सीनियर नेता हरिन्दर सिंह, कुलदीप सिंह धालीवाल, अशोक तलवार, डा. इन्दरबीर निझर, राजिन्दर पलाह, मनीष अग्रवाल, सरवजोत सिंह, अनिल महाजन, विपिन कुमार और विजय मेहता ने बताया कि जालंधर में होने जा रहे रोष धरने का नेतृत्व नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा करेंगे। ‘आप’ नेताओं ने कांग्रेस की अमरिन्दर सिंह सरकार को दलित और गरीब विरोधी सोच रखने वाली ‘राजशाही’ सरकार करार दिया।
‘आप’ नेताओं ने कहा कि यदि राजा की सरकार को दलितों, गरीबों और आम घरों के बच्चों की तरक्की के प्रति रचनात्मिक सोच होती तो न केवल साधु सिंह धर्मसोत बल्कि आकाली भाजपा सरकार के दौरान दलित विद्यार्थियों की पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप में हुए 1200 करोड़ रुपए के बड़े घोटाले के दोषी आकाली मंत्री और भ्रष्ट अफसर और प्राईवेट शिक्षा माफिया के सभी दलाल अब तक अंदर होते।
‘आप’ नेताओं ने ऐलान किया कि जब तक साधु सिंह धर्मसोत को बर्खास्त नहीं किया जाता तब तक ‘आप’ का सघंर्ष जारी रहेगा और पंजाब के लोगों को जागरूक किया जाएगा कि कांग्रेस, बादलों और भाजपा ने किस तरह लाखों होनहार बच्चों के सुनहरे भविष्य का कत्ल कर दिया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY