सोनी की तरफ से कुष्ट आश्रम को 25 लाख और आर्य समाज को दिया 2लाख रुपए का चैक दिया

0
110

अगले साल कुष्ट आश्रम को 25 लाख रुपए ओर देने का किया ऐलान

अमृतसर, 9नवंबर (राजिंदर धानिक )-डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री ओ पी सोनी ने आज अपने विधान सभा हलके अमृतसर केंद्रीय में चल रहे विकास कामों का जायज़ा लिया और सम्बन्धित आधिकारियों को हिदायत की कि चल रहे विकास कामों को समय सिर पूरा किया जाये। उन्होंने कहा कि अमृतसर शहर को स्मार्ट सीटी के तौर पर विकसित किया जा रहा है, जिस के अंतर्गत अंदरूनी शहर, जो कि पुराना विरासती शहर है, को नयी दिशा दी जा रही है। इस के इलावा रियायशी इलाकों की ज़रूरतों अनुसार पानी, सिवरेज लाईन और गलियों आदि का नव -निर्माण भी चल रहा है।
इसके बाद सोनी ने झबाल रोड पर चलते कुष्ट आश्रम का दौरा किया और वहां नये बनने वाले कमरों के लिए 25 लाख रुपए का चैक भेंट किया और अगले साल 25 लाख रुपए ओर देने का ऐलान किया। ज़िक्रयोग्य है कि पिछले साल भी सोनी ने आश्रम के लिए 15 लाख रुपए अपने कोटे में से जारी करके कमरों का निर्माण करवाया था। सोनी ने कहा कि समाज की अपेक्षा टूटे इतना लोगों की सार लेना सरकार का फ़र्ज़ है और मैं इनकी ज़रूरतों की पूर्ति के लिए ज़रूरत पड़ने पर ओर भी पैसे द् दूंगा। इस मौके सोनी की तरफ से नया कोट बाज़ार में स्थित आर्य समाज के प्रधान डा: प्रकाश चंद को आर्य समाज मंदिर के लिए 2लाख रुपए का चैक भी भेंट किया। इस मौके आर्य समाज के प्रतीनिधियों की तरफ से सोनी का धन्यवाद किया ।
इस मौके चेयरमैन मार्केट समिति अरुण पप्पल, पार्षद ताहर शाह, पार्षद सुरिन्दर छिन्दा,, सरबजीत सिंह लाटी, रवि प्रसन्न, देस राज, सोनूं भाटिया, विवेक कुमार, बालकृष्ण, गुरनाम सिंह लाली, प्रमोद कुमार और अन्य उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY