शहर के विकास कार्य में और प्रगति के लिए  नगर निगम के वित और ठेका कमेटी की हुई बैठक

0
52

शहर के बहुपखी विकास के लिये निगम पूरी तरह वचनबद्ध हैः मेयर रिंटू

  अमृतसर, 9 नवंबर (राजिंदर धानिक) : अमतसर शहर के विकास कार्य को और प्रगित देने के लिए मेयर कर्मजीत सिंह की अध्यक्षता में नगर निगम की वित और ठेका कमेटी की मीटिंग की गई। इस मीटिंग में कमिषनर कोमल मित्त्ल, अतिरक्त कमिषनर संदीप रिषी, सीनीअर डिपटी मेयर रमन बख्षी, डिपटी मेयर यूनस कुमार, कौंसलर गुरजीत कौर और नगर निगम के अधिकारी उपस्थित थे। मीटिंग में लगभग 57 करोड रूपये की लागत से अलग अलग विकास कार्य के केस विचार प्रवानगी हित पेष किये गए थे, जिन पर विचार चर्चा करने के बाद नयें एस्टीमेट वाले केस हाउस में विचार/ प्रवानगी हित पेश करने को कहा गया और इसके इलावा बाकी विकास कार्य के कामों को कमेटी ने प्रवानगी दे दी है।

आज की इस मीटिंग में पेश किये गये विकास कार्य के कामों में मुख्य तौर पर शहर के अलग अलग क्षेत्र में पक्की सड़कें, गलीयों में सी.सी. फर्श, इंटरलाकिंग टाईल लगाने, पुरानी सीवरेज लाईन को बदलना, मैनहोल चैंबरा का निर्माण, नयें टियूबवैल लगाने और वाटर सपलाई लाईनों का काम, श्री गुरू नानक देव जी की चरण छोह प्रापत गुरूद्धारा गुरू नानकसर के आस पास के विकास कार्य, जलियांवाला बाग मे बिजली की सपलाई के लिए ट्रांसफार्मर का लोड बढ़ाना, दुर्गियाना हैरीटेज वाक में बिजली की तारों को अंडर ग्रांउण्ड करने का काम, तरनतारन रोड नहर में बने पुल पर बिजली पुआइंट का कुनैक्शन का काम, सीवरेज सफाई की सुपर सक्कर मशीन खरीदने, शहर के अलग अलग इलाकें मे पार्किंग स्टैंड आदि शामिल है।
मेयर रिंटू ने कहा कि शहर के बहुपखी विकास के लिये निगम पूरी तरह वचनबद्ध है और विकास कार्य के लिए फंडों की कोई कमी नहीं आने दी जायेगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY